नाबालिग छात्रा पर बाइक सवार लड़कों ने फेंका एसिड, छात्रा की हालत गंभीर

एक नाबालिग छात्रा पर स्कूल जाते समय दो बाइक सवार लड़कों ने तेज़ाब फेंक कर मौके से फरार हो गए।

एक नाबालिग छात्रा पर स्कूल जाते समय दो बाइक सवार लड़कों ने तेज़ाब फेंक कर मौके से फरार हो गए। यह घटना दिल्ली के द्वारका मोड़ इलाके से सामने आई है। घटना के बाद बच्ची को सफ़दरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि घटना सुबह करीब नौ बजे की है जब बच्ची अपनी छोटी बहन के साथ स्कूल जा रही थी।  उसी दौरान दो बाइक सवार लड़कों ने छात्रा पर तेज़ाब फेंक कर फरार हो गए।   वहीं घटना की सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस के अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे।

नाबालिग छात्रा पर एसिड अटैक:

जानकारी के मुताबिक़ एसिड अटैक हमले से बारहवीं की छात्रा बुरी तरह से झुलस गई है।  वहीं पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि घटना के समय लड़की अपनी छोटी बहन के साथ थी।  वहीं पीड़िता ने अपने परिचित 2 लोगों पर शक जताया है।  एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है और आगे की जांच जारी है।  इसके अलावा परिवार ने बताया कि बच्चियां घर से कुछ दूरी पर ही पहुंची ही थी, तभी बाइक सवार 2 लड़कों ने पीड़िता के चेहरे पर तेजाब फेक दिया और फरार हो गए।  वहीं परिवार के मुताबिक लड़की के चेहरे और आंखों में तेजाब गया है।

महिला आयोग ने लिया संज्ञान:

वहीं इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने संज्ञान लिया है। स्वाति मालीवाल ने घटना के मामले में संज्ञान लेते हुए ट्वीट कर लिखा, “द्वारका मोड़ के पास एक स्कूली छात्रा पर तेजाब फेंका गया। हमारी टीम पीड़िता की मदद के लिए अस्पताल पहुंच रही है। बेटी को इंसाफ दिलाएंगे। दिल्ली महिला आयोग सालों से देश में तेजाब बैन करने की लड़ाई लड़ रहा है। कब जगेंगी सरकारें?”

 

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Delhi Acid AttackDelhi Acid Attack on Girldelhi policeSafdarjung HospitalSchool Girlदिल्लीदिल्ली एसिड अटैकदिल्ली छात्रा एसिड अटैकदिल्ली स्कूल छात्रा एसिड अटैकदिल्ली स्कूल छात्रा तेजाब फेंकासफदरगंज हॉस्पिटल
Comments (0)
Add Comment