बिहार चुनाव 2020ः टिकट कटते ही भावुक हुए गुप्तेश्वर पांडेय, फेसबुक पर किया इमोशनल पोस्ट

बीेजेपी ने बक्सर सीट से परशुराम चतुर्वेदी को बनाया उम्मीदवार, लोकसभा उपचुनाव ने कटा टिकट

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर JDU ने अपने सभी 115 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है. इस लिस्ट में जहां डीजीपी की नौकरी छोड़कर वीआरएस लेने वाले IPS गुप्तेश्वर पांडेय का नाम गायब है, तो वहीं उनके ही जूनियर रहे बिहार के पूर्व आईपीएस अफसर सुनील कुमार को पार्टी ने टिकट दे दिया है.

ये भी पढ़ें..टिकट की रेस में गुप्तेश्वर पांडेय पर भारी पड़े ये पूर्व IPS, JDU ने दिया टिकट

कुछ घंटे पहले ही बीजेपी ने परशुराम को दिया टिकट

दरअसल बिहार की बक्सर सीट से टिकट के प्रबल दावेदार गुप्तेश्वर पांडेय के चुनाव लड़ने की संभावनाएं उस वक्त खत्म हो गईं, जब बीजेपी के खाते वाली बक्सर सीट से भी नामांकन के अंतिम दिन कुछ घंटे पहले ही भाजपा ने अपने उम्मीदवार के तौर पर परशुराम चतुर्वेदी के नाम की घोषणा कर दी. इसके बाद बिहार की सियासत में एक बार फिर से सरगर्मी बढ़ गई.

हालांकि इसके बाद भी उम्मीद की रही थी कि पाण्डेय जी को जेडीयू वाल्मीकि नगर लोकसभा क्षेत्र से उपचुनाव लड़ाएगी, लेकिन वहां से भी गुप्तेश्वर पांडेय को पार्टी ने टिकट नहीं दिया है. इसको लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें चल रही हैं.

वहीं इस घटना के बाद सोशल मीडिया में जबरदस्त फैन फॉलोइंग रखने वाले गुप्तेश्वर पांडेय ने फेसबुक पर एक भावुक पोस्ट लिखा है और अपने शुभचिंतकों से धैर्य धारण करने की अपील की है.

पूर्व डीजीपी ने किया भावुक पोस्‍ट
गुप्‍तेश्‍वर पांडेय ने फेसबुक पर पोस्‍ट लिखा, ‘अपने अनेक शुभचिंतकों के फ़ोन से परेशान हूं. मैं उनकी चिंता और परेशानी भी समझता हूं. मेरे सेवामुक्त होने के बाद सबको उम्मीद थी कि मैं चुनाव लड़ूंगा, लेकिन मैं इस बार विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ रहा. हताश निराश होने की कोई बात नहीं है.

धीरज रखें. मेरा जीवन संघर्ष में ही बीता है. मैं जीवन भर जनता की सेवा में रहूंगा. कृपया धीरज रखें और मुझे फ़ोन न करें.बिहार की जनता को मेरा जीवन समर्पित है. अपनी जन्मभूमि बक्सर की धरती और वहां के सभी जाति मज़हब के सभी बड़े-छोटे भाई-बहनों माताओं और नौजवानों को मेरा पैर छू कर प्रणाम! अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें!’

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

ये भी पढ़ें..सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म, सवाल उठाने वालों पर भड़के पति

gp of bihar gupteshwar pandeygupteshwar pandey electiongupteshwar pandey facebookips gupteshwar pandeyगुप्तेश्वर पांडेयगुप्तेश्वर पांडेय अपडेटगुप्तेश्वर पांडेय को नहीं मिला टिकटगुप्तेश्वर पांडेय चुनावगुप्तेश्वर पांडेय जेडीयू
Comments (0)
Add Comment