बिहारःभाजपा मुख्यालय पहुंचा कोरोना, 75 नेता मिले पॉजिटिव

बिहार में भाजपा नेता समेत 75 नेता कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से हड़कंप मचा हुआ है..

देश भर में किलर कोरोना लगातार कहर बरपा रहा है. अब कोरोना नेताओं में मंत्रियों को भी अपनी चपेट में लेना शुरु कर दिया है. इस कड़ी में भाजपा (BJP) के एक साथ 75 नेता कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से हड़कंप मच गया. ऐसा पहली बार देखा जा रहा है कि सियासी गलियारे में इतनी तादाद में कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं.

ये भी पढ़ें..कोरोना को लेकर यूपी सरकार का बड़ा फैसला, अब इतने दिन रहेगा लॉकडाउन

भाजपा के कई दिग्गज नेता कोरोना की चपेट में…

बता दें कि बिहार में जिन नेताओं को इस बीमारी ने अपनी गिरफ्त में लिया है, उनमें संगठन के महामंत्री नागेंद्र जी, प्रदेश महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, राधा मोहन शर्मा समेत बीजेपी के कई सीनियर दिग्गज नेता शामिल हैं.

इसके अलावा बिहार सरकार के मंत्री शैलेश कुमार ढाका के विधायक फैसल रहमान अपने 3 बॉडीगार्ड्स समेत पॉजिटिव हो गए हैं तो वहीं लौरिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक विनय बिहारी corona की चपेट मे आ गए. पटना में ही जेडीयू के वरीय नेता अजय आलोक के परिवार के कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव हुए हैं.

फिर से हो सकता है संपूर्ण लॉकडाउन..

दरअसल बिहार में इसी साल के अंत में चुनाव होने हैं, ऐसे में पार्टी के वरीय नेता विधानसभावार वर्चुअल रैली का कार्यक्रम चला रहे हैं. ऐसे में आशंका जाहिर की जा रही है कि नेताओं के एक स्थान पर जुटाने की वजह से ही बीजेपी मुख्यालय में कोरोना का विस्फोट हुआ है.

गौरतलब है कि बिहार में संक्रमितों की संख्या 17 हजार के पार चली गई है जबकि डेढ़ सौ से अधिक लोगों की जान जा चुकी है. बिहार में सोमवार को इस बीमारी के 1100 से अधिक नए केस मिले थे. राजधानी पटना में सोमवार को सर्वाधिक 228 नये मामले पाये गये हैं. अब कयास लगाए जा रहे हैं कि बिहार में एक फिर से संपूर्ण लॉकडाउन हो सकता है.

ये भी पढ़ें..सचिन पायलट के दफ्तर के 2 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

bihar bjpbihar bjp leader corona positivebihar corona updatebjp leader coronacorona in biharबिहार कोरोना अपडेटबिहार बीजेपी के नेता कोरोना पॉजिटिवबिहार में कोरना
Comments (0)
Add Comment