BIGG BOSS 14ः पहले ही वीकेंड में सलमान खान ने रुबीना की लगाई क्लास

'बिग बॉस 14' शुरू होने के बाद आज पहला वीकेंड का वार होगा...

टेलीविजन के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 14 का पहला वीकेंड का वार टेलिकास्ट होगा. पहले वीकेंड के वार में सलमान खान ने घरवालों पर पहला वार किया है. कंटेस्टेंट्स के हफ्ते भर की उनकी हरकतें देखने के बाद उनकी क्लास लगाते हैं. सलमान ने रुबीना से कहा कि आप वो करिए जो भी आगे बढ़ने के लिए करना पड़े और अभिनव आप उसे अपने दम पर लड़ने दीजिए.

ये भी पढ़ें..पिता को मुखाग्नि देते वक्त बेहोश होकर जमीन पर गिरे चिराग…

सलमान ने कहा, ‘कमाल करते हो यार अभिनव शुक्ला. पिछले सीजन में एक शुक्ला था जिसमें लोगों की नींद उड़ा रखी थी. अब एक शुक्ला आया है जो कि सुला रहा है.’

शो का प्रोमो रिलीज…

https://www.instagram.com/p/CGJxZF2ge4-/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें सलमान सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं. इस बीच वो एजाज खान का एक वीडियो भी सभी को दिखाते हैं जिसमें वो उनके राज का खुलासा करते हैं. वीडियो में एजाज और सिद्धार्थ बात कर रहे होते हैं जहां एजाज कहते हैं, 2011 तक मैं ऐसा था कि अगर कोई भी लड़की को मैं देखता…तो बहुत बड़ा कांड होते-होते बच गया.

आज से शुरु होगा वीकेंड का पहला वार

बता दें कि ‘बिग बॉस 14’ शुरू होने के बाद आज पहला वीकेंड का वार होगा जहां घर के सदस्यों का आमना-सामना शो के होस्ट सलमान खान से होगा. आज की शाम घर के कई सदस्यों को सलमान खान से खूब जमकर फटकार भी लगने वाली है. क्या एजाज खान की जिंदगी का सबसे बड़ा राज खुलने वाला है. क्या है वो राज जिससे एजाज शेयर करने से डर रहे हैं.

ये भी पढ़ें..हाथरस कांडः जातिय दंगे की साजिश में गिरफ्तार मसूद के घर पहुंची पुलिस

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

bigg boss 14bigg boss 14 contestantsbigg boss 14 datebigg boss 14 episodebigg boss 14 episode 1bigg boss 14 mx playerbigg boss 14 on vootbigg boss 14 repeat telecastbigg boss 14 salman khan weekend ka vaarbigg boss 14 timingbigg boss 14 trpbigg boss 14 twitterbigg boss 14 vootbigg boss 14 weekend vaarSalman Khansalman khan agesalman khan net worth
Comments (0)
Add Comment