बीजेपी को बड़ा झटका: डिप्‍टी CM समेत 4 मंत्रियों ने दिया इस्‍तीफा

प्रदेश में बीजेपी (bjp) नेतृत्व वाली सरकार मुसीबत में आ गई है। बुधवार को नेशनल पीपुल्स पार्टी के उप-मुख्यमंत्री वाई जॉय कुमार समेत नेशनल पीपुल्स पार्टी के चार मंत्रियों ने इस्तीफा दिया और वे सभी कांग्रेस में शामिल हो गए।

यह भी पढ़ें:सभी निजी व सरकार अस्पतालों में OPD सेवा शुरू

तीन अन्य जिन लोगों ने अपना इस्तीफा दिया है उनमें ट्रायबल एंड हिल्स एरिया डेवलपमेंट मिनिस्टर एन. कयिशी, यूथ एफेयर्स एंड स्पोर्ट्स मिनिस्टर लेतपाओ हाओकिप और हेल्थ एंड फैमिलि वेलफेयर मिनिस्टर एल. जयंत कुमार सिंह शामिल हैं।

जॉय कुमार के पास वित्त का भी पदभार है। मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह को अलग-अलग लिखे पत्रों में जॉय कुमार, हाओकिप और केयिशी ने कहा, “मैं यह सूचित करता हूं कि मैं मणिपुर की बीजेपी (bjp) की नेतृत्ववाली सरकार से अपना इस्तीफा देता हूं।”

राज्य के तीन बीजेपी (bjp) विधायक एस. सुभाषचंद्र सिंह, टीटी हाओकिप और सैम्युअल जेंदाई ने भी इस्तीफा देते हुए बुधार को कांग्रेस ज्वाइन कर लिया। 60 सदस्यों वाली मणिपुर विधानसभा में अब सिर्फ बीजेपी को 18 विधायकों का ही समर्थन है। जॉय कुमार सिंह ने कहा, हमने अपना आधिकारिक इस्तीफे का पत्र मुख्यमंत्री को सौंपा है।

ये भी पढ़ें…जब मुलायम सिंह रक्षामंत्री थे, सेना ने चीन को दिया था मुंहतोड़ जवाब

bharteey janta partybjpCongressDeputy CMmanipurministter 4peoples libration partyउप-मुख्यमंत्री वाई जॉय कुमार समेत नेशनल पीपुल्स पार्टी के चार मंत्रियों ने इस्तीफा दिया
Comments (0)
Add Comment