भोजपुरी के मशहूर सिंगर की हत्या, 10 दिन पहले मिली थी धमकी

बिहार की राजधानी पटना में बड़ी वारदात सामने आई है। यहां एक उभरते हुए भोजपुरी सिंगर की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि सोमवार रात करीब 12 बजे अपराधियों ने घर से बुलाया और बाहर ले जाकर हत्या कर दी। मृतक की लाश NH-98 के बगल में बनी एक बाउंड्री के पास रेत पर मिला।

ये भी पढ़ें..नेपाल की एक और साजिश, खतरे में बिहार के कई इलाके

बता दें कि वारदात पटना से सचे जानीपुर थाना इलाके के सिमरा गांव में हुई है। यहीं के रहने वाले 26 साल के भोजपुरी गायक रंजन कुमार सिंह की बेरहमी से गला दबाकर हत्या कर दी गई। घरवालों के मुताबिक 10 दिन पहले ही रंजन को हत्या की धमकी मिली थी। हत्या का आरोप गांव के ही एक शख्स अरुण सिंह और कुख्यात अपराधी माणिक पर लगा है।

 पुलिस की बड़ी लापरवाही आई सामने…

वहीं भोजपुरी गायक की हत्या के बाद पूरे इलाके में आक्रोश फैल गया और भड़की भीड़ ने मौके पर पहुंची जानीपुर थाने की पुलिस से भी धक्का मुक्की की। जबकि मृतक के पिता सुनील कुमार ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके बेटे ने 10 दिन पहले ही अपनी हत्या की आशंका जताते हुए थाने में लिखित शिकायत दी थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

इससे आक्रोशित स्थानीय लोगों ने NH 98 को जाम कर दिया। मृतक रंजन कुमार शर्मा सिमरा निवासी सुनील कुमार का इकलौता बेटा था। इधर, घटना की सूचना पर पहुंची जानीपुर थाना की पुलिस के साथ आक्रोशित लोगों ने धक्का-मुक्की भी की। हालांकि बाद में पुलिस ने ग्रामीणों को खदेड़ दिया।

ये भी पढ़ें..बिहार में फिर शुरू होगी शराब की बिक्री ! ये है बड़ी वजह..

ये भी पढ़ें..विधायक के इस कारनामे से नाराज अखिलेश यादव ने पार्टी से निकाला

bhojpuri singer murderbihar-newsCrime in BiharmurderPATNA NEWSपटना में हत्यापटना समाचारबिहार समाचारभोजपुरी गायक की हत्या
Comments (0)
Add Comment