बिहार के चुनावी मैदान में उतरी भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस

भोजपुरी फिल्मों की हॉट व खूबसूरत एक्ट्रेस पाखी हेगड़े इस बार बिहार विधानसभा चुनावी मौदान में उतर आई है

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के प्रथम चरण में सभी राजनीतिक दलों ने अपने-अपने प्रत्यशियों को मैदान में उतार दिया है.पहले चरण को लेकर जहां विभिन्न दलों ने प्रचार कार्यक्रमो का आगाज कर दिया है।वहीं भोजपुरी फिल्मों की हॉट व खूबसूरत एक्ट्रेस पाखी हेगड़े इस बार बिहार विधानसभा चुनावी मौदान में उतर आई है।

ये भी पढ़ें..यूपी उपचुनाव: समाजवादी पार्टी ने किया उम्‍मीदवारों का ऐलान

एक्ट्रेस पाखी हेगड़े पार्टी के लिए मांगेंगी वोट

ये एक्ट्रेस राष्ट्रीय जन विकास पार्टी के समर्थन में वोट मांगेंगी। यही नहीं उनके साथ कई सितारे भी साथ होंगे। वो एक दिन पहले हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी के लिए समर्थन भी मांगते दिखीं।

बता दें कि राष्ट्रीय जन विकास पार्टी का गठन 25 अगस्त 2019 को बिहार के दरभंगा में हुआ था। इसके अध्यक्ष कृष्ण कुमार दास हैं।ये वहीं कृष्ण कुमार दास है जिन्होंने देशभर के कलाकारों को न्याय दिलाने और बिहार से बाहर काम कर रहे लोगों की उपेक्षा को दूर करने का संकल्प लिया है।

नेपोटिजम को खत्म करना चाहती है एक्ट्रेस

पाखी हेगड़े का कहना है कि ये पार्टी बिहार की राजनीति से नेपोटिजम को खत्म करना चाहती है। जरूरी नहीं कि नेता का बेटा ही नेता बने। आगे उन्होंने कहा कि केवल सिर्फ राजनीति में ही नहीं बल्कि फिल्म उद्योग में भी नेपोटिजम का बहिष्कार जन विकास पार्टी करती है।

बैरी पिया से रखा था इंडस्ट्री में कदम

पाखी हेगड़े भोजपुरी सिनेमा का एक जाना माना नाम है। साल 2006 में अपनी पहली भोजपुरी फिल्म ‘बैरी पिया’ से उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा।अपनी पहली फिल्म के बाद वह कई बड़े सितारों के साथ नजर आ चुकी हैं। वो करीब 60 फिम्मों में अब तक काम कर चुकी हैं। आज उनके लाखों चाहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

actressActress Pakhi Hegdebhojpuri filmsBiharBihar Assembly ElectionsBihar Assembly Elections 2020Bihar electionsbold and beautiful actress of Bhojpuri films Pakhi Hegdeboycott of nepotismDarbhangaDarbhanga of Biharfilm industryJan Vikas Partyjustice to actorsKrishna Kumar DasPakhi HegdePatnapolitics of BiharRashtriya Jan Vikas Partytop news
Comments (0)
Add Comment