बड़ी कार्यवाईः वसूली करने वाले थानाध्यक्ष समेत 15 पुलिसवालों को SP ने किया सस्पेंड, दो को भेजा जेल…

एसपी को लगातार तीन थानों से मिल रही थी शिकायतें, एसपी की कार्यवाई के बाद जिले में मजा हड़कंप...

जिले में घूसखोर पुलिसवालों पर एसपी (SP) के अनुशासन का डंडा चला है. एसपी हरकिशोर राय ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पेट्रोलिंग के दौरान पुलिसकर्मियों द्वारा ट्रकों से अवैध वसूली करने के मामले थानाध्यक्ष समेते 15 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. एसपी द्वारा की गई बड़ी कार्रवाई के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

ये भी पढ़ें..तस्करों से मुठभेड़ में सब-इंस्पेक्टर शहीद, चौकीदार की हालत गंभीर…

तीन होमगार्ड जवानों को ड्यूटी से निकाला

भोजपुर एसपी-हरकिशोर राय

यही नहीं बिहार के भोजपुर जिले के एसपी ने इस मामले में संदेश थाना प्रभारी एवं चांदी थाना प्रभारी से स्पष्टीकरण भी मांगा है. इधर निलंबित इमादपुर थानाध्यक्ष समेत 15 पुलिसकर्मियों में एसपी हर किशोर राय ने संदेश थाना के होमगार्ड जवान सह चालक धनंजय यादव एवं चांदी थाना में चालक के रूप में कार्यरत शिव कुमार को जेल भेज दिया है जबकि 3 होमगार्ड जवानों को 6 महीना के लिए ड्यूटी से निष्कासित कर दिया.

लगातार तीन थानों से आ रही थी शिकायतें…

वहीं SP ने बताया कि लगातार तीनों थाना से शिकायतें आ रही थी जिसके आधार पर उन्होंने 22 फरवरी एवं 23 फरवरी की रात तीनों थाना का औंचक निरीक्षण किया और मिली शिकायत को सही पाया. जिसके बाद यह बड़ी कार्रवाई की.

ये पुलिसकर्मी हुए पर गिरी गाज…

निलंबित पुलिसकर्मियों में चांदी थाने में कार्यरत एसआई अशर्फी लाल, होमगार्ड जवान गुमानी सिंह, राजेश्वरी मिश्रा, सूर्यवंश राय को 6 महीनों के लिए ड्यूटी से निष्कासित कर दिया गया है।

जबकि इमादपुर थाने के थानाध्यक्ष साजिद खान, एएसआई सदानंद पांडेय, बीएमपी कॉन्स्टेबल संजीत चौधरी, बीएमपी कांस्टेबल प्रकाश पाल एवं संदेश थाना के एसआई दिलीप पासवान, कॉन्स्टेबल जनार्दन कुमत, कॉन्स्टेबल संजीत यादव एवं कांस्टेबल विजय कुमार शामिल हैं.

ये भी पढ़ें..पति का गुप्तांग जरूरत से ज्यादा था लंबा, कोर्ट पहुंची पत्नी, फिर जो बताया उड़ गए होश…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Ara Newsara policeman suspendBhojpur Newsbhojpur spआरा एसपीआरा में पुलिसवाले सस्पेंडएसपी की बड़ी कार्यवाईपुलिस महमे में हड़कंपभोजपुर के थानेदार सस्पेंड
Comments (0)
Add Comment