Bathinda Station Firing: केटीएफ- SFJ ने ली जवानों की हत्या की जिम्मेदारी

पंजाब के बठिंडा स्थित सैन्य क्षेत्र में हुई गोलीबारी (Bathinda Military Station Firing) की घटना की दो आतंकी संगठनों ने जिम्मेदारी ली है। घटना के करीब चार दिनों बाद सिख्स फॉर जस्टिस (SFJ) तथा खालिस्तान टाइगर फोर्स (KTF)ने इसकी जिम्मेदारी ली है। इस बारे में पुलिस व सेना अभी चुप है। इस बीच शनिवार को सेना की जांच टीम बठिंडा पहुंची और समूचे सैन्य क्षेत्र में जांच की।

ये भी पढ़ें..UP Nikay Chunav: सपा ने मेयर पद के लिए जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट

बठिंडा मिल्ट्री स्टेशन (Bathinda Military Station Firing) में 12 अप्रैल को तड़के दो हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग कर चार सैनिकों की हत्या कर दी थी। पुलिस व सेना की टीमों द्वारा कई पहलुओं के आधार पर इस घटना की जांच की जा रही है। इस बीच शनिवार को आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस के मुखी गुरपतवंत पन्नू ने इस फायरिंग की जिम्मेदारी ली है। आतंकी पन्नू ने वीडियो जारी कर खालिस्तान बनाने की मांग को लेकर आगे भी ऐसे हमले की धमकी दी है। आतंकी संगठन खालिस्तान टाइगर फोर्स ने भी बठिंडा आर्मी कैंट पर हुए हमले की जिम्मेदारी ली है। केटीएफ के अजीत सिंह ने चिट्ठी जारी कर कहा कि भारतीय फौज सिखों के कत्लेआम की जिम्मेदार है।

इस बीच दिल्ली से बठिंडा पहुंची सेना के अधिकारियों की टीम ने आज इस मामले की जांच के दौरान सीन को री-क्रिएट किया। पुलिस का मानना है कि फायरिंग के आरोपित सैन्य क्षेत्र के ही रहने वाले हैं। जिसके चलते सैन्य अधिकारी और पुलिस बल कैंट में तैनात विभिन्न रेजिमेंट और बटालियन के फौजियों और उनके परिवारों के सदस्यों की लगातार गिनती कर रहे हैं, ताकि पता चल सके कि वारदात के बाद कोई जवान या उसके परिवार वाले गायब तो नहीं हैं।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bathinda Military Station FiringBhatindaBhatinda Army Cantt AssaultBhatinda FiringBhatinda Terror AttackIndian army newsKTFpunjab newsSFJखालिस्तान टाइगर फोर्सबठिंडा आर्मी कैंट अटैकबठिंडा मिलिट्री स्टेशन फायरिंगसिख फॉर जस्टिस
Comments (0)
Add Comment