4 साल पहले फेसबुक पर हुआ प्यार शादी में बदला, अब कर ली आत्महत्या, चौकाने वाली वजह आई सामने

यूपी के बांदा जिले में एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक लड़की को अपने फेसबुक फ्रेंड से प्यार का परवान इस कदर चढ़ा कि उसने युवक से शादी कर ली. लेकिन ज्यादा दिन तक दोनों खुश नहीं रह सके और उनके बीच मनमुटाव हो गया. फिर धीरे- धीरे दोनों के रास्ते अलग हो गए. अब शादी के 4 साल बाद महिला ने अपने पति के ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. वहीं, महिला के शव को फंदे से लटका हुआ देख परिजनों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें..श्रेयस-जडेजा की तूफानी पारी से भारत ने जीता टी20 सीरीज, आखिरी मैच में ऐसी होगी भारत की प्लेइंग-11

दरअसल पूरा मामला शहर कोतवाली के बंगाली पुरा का है, जहां आज रंजना नाम की एक 30 वर्षीय महिला का शव घर के अंदर पंखे से लटका हुआ मिला है. मृतक महिला रंजना की आज से 4 साल पहले बंगालीपुरा के रहने वाले अमित नाम के लड़के से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. फिर दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा. धीरे-धीरे बातचीत शुरू हो गई और एक दूसरे से दोनों मिलने लगे. मुलाकातों के बाद एक- दूसरे से दोनों लोग शादी करने के लिए बेताब हो गए और 4 वर्ष पहले रंजना और अमित ने शादी कर ली.लेकिन शादी के 6 महीने बाद से हीं दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया. और छोटी-छोटी बातों में झगड़े होने लगे.

नौबत यहां तक आ गई की अमित और रंजना दोनों लोग एक दूसरे से अलग होने की सोचने लगे और कोर्ट में तलाक की अपील भी कर दी. इसके बाद फिर दोनों में प्रेम परवान चढ़ने लगा और एक दूसरे के साथ निभाने के वादे कर दोनों लोग एक साथ फिर रहने लगे. आज रंजना का शव उसके पति अमित के घर में ही कमरे के अंदर फंदे से लटका हुआ मिला है, जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. मामले की जानकारी देते हुए बांदा डिप्टी एसपी राकेश सिंह ने बताया कि शहर कोतवाली के कालू कुआं में एक महिला ने अपने पति के घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जानकारी के बाद मौके पर पुलिस और मजिस्ट्रेट की देखरेख में शव को फंदे से उतारा गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है कि आखिरकार महिला ने आत्महत्या क्यों की और क्या वजह थी.

भी पढ़ें..6 साल की मासूम का चलती ट्रेन में युवक ने बेरहमी से किया रेप, देखते ही मां ने किया ऐसा काम

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Banda Hindi News UpdatesBanda newsLove marriage in BandaSuicide in husband's houseSuicide in Kalu KuanUttar Pradesh newswoman commits suicideउत्तर प्रदेश न्यूजबांदा न्यूजबांदा में प्रेम विवाहबांदा हिन्दी न्यूज अपडेटमहिला ने की आत्महत्या
Comments (0)
Add Comment