तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, चार लोगों की दर्दनाक मौत

तेज रफ्तार कार के अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा जाने के कारण चार लोगों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है हादसे के शिकार लोग सिद्धार्थ नगर के रहने वाले हैं जो हरिद्वार से लौट रहे थे।

ये भी पढ़ें..महिला का शव रखकर परिजनों ने कोतवाली में काटा हंगामा

हरदी थाना क्षेत्र के रमपुरवा में यह भीषण हादसा हुआ। हादसे की सूचना सिद्धार्थनगर भेज दी गई है मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है घायलों का उपचार बहराइच मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है।

कार में 10 लोग थे सवार…

दरअसल बुधवार को तड़के हरिद्वार से सिद्धार्थनगर के तेतरा बाजार जा रही मारुति ईको कार यूपी 55 एबी 4154 जिसमें कुल 10 व्यक्ति सवार थे। थाना हरदी के चौकी रामपुरवा क्षेत्र में गूलर के पेड़ से टकरा जाने के कारण क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें सवार चार व्यक्तियों की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई, तथा शेष छह व्यक्तियों में से 2 अंकित एवं सच्चिदानंद पाठक को गंभीर रूप से घायल होने के कारण ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है तथा शेष चार व्यक्ति जिला अस्पताल में इलाजरत है।

इनकी हुई मौत..

मृतकों में नीता देवी उम्र 42 वर्ष निशा उम्र 7 वर्ष मिश्रावती उम्र 44 वर्ष रीता देवी उम्र 40 वर्ष शामिल हैं जबकि घायलों में विकास उम्र 32 वर्ष अंकित उम्र 17 वर्ष संगीता उम्र 23 वर्ष विशाल उम्र 15 वर्ष सच्चिदानंद पाठक एवं दिलीप कुमार उम्र 24 वर्ष हैं। हादसे की सूचना पीड़ित लोगों के घर तेतरा बाजार, सिद्धार्थनगर भेज दी गयी है। परिवार के लोगों के आने पर शव उन्हें सौंप दिया जाएगा तथा तहरीर मिलने पर अन्य कार्रवाई की जाएगी।

चालक को झपकी आ जाने से हुआ हादसा

पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि हादसे की सूचना पाते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचे और राहत तथा बचाव कार्य किया घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया और के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। उन्होंने बताया हादसा कार चालक की झपकी आ जाने के कारण होने की संभावना पाई जा रही है।

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

accidentbahraichBahraich road accidentfour killedfour killed in accidenthigh speed car crashed into treeएक्सिटेंटचार की मौततेज रफ्तार कार पेड़ से टकराईदुर्घटनाबहराइचबहराइच सड़क हादसाहादसे में चार की मौत
Comments (0)
Add Comment