बहराइचः पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला,हालत गंभीर

पुलिस नेे केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है...

बहराइच — गौरा पिपरा में टटिया लगाने के विवाद को लेकर भाई व भतीजे ने सरिया से हमला कर दिया। जिससे पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास के लोगों ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। पुलिस नेे केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एक घायल की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है।

कोतवाली मुर्तिहा अंतर्गत ग्राम पंचायत गौरा पिपरा निवासी बलीराम चौहान पुत्र भूपत चौहान शनिवार शाम को झोपड़ी में टटिया लगा रहे थे। टटिया लगाने का भाई जोद्धी प्रसाद व भतीजा दशरथ, राधेलाल ने विरोध किया। इस पर बलीराम ने अपनी जमीन में टटिया लगाने की बात कही। इससे नाराज भाई व भतीजों ने बलीराम पर सरिया व दुरमुट से हमला कर दिया। जिससे बलीराम का सिर फट गया। वह जमीन पर गिर गया।

हमले की सूचना पाकर बलीराम का पुत्र ओमप्रकाश बचाने दौड़ा। उसे भी सभी ने मारापीटा। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। ओमप्रकाश ने बताया कि चाचा दशरथ काफी दबंग है। वह आए दिन मारते पीटते हैं। ओमप्रकाश ने कोतवाली में तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि घायलों को पुलिस की मदद से सीएचसी पहुंचाया गया। इनमें से बलीराम की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कालेज बहराइच रेफर कर दिया गया है।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

baraichnewsजानलेवा हमला
Comments (0)
Add Comment