दबंग ने वृद्ध पर बांके से किया हमला, बचाने पहुंचे पौत्र का हुआ ये हाल…

बहराइचः अलिया बुलबुल ग्राम में आज सुबह एक दबंग ने ब्याज का पैसा न देने से नाराज होकर वृद्ध पर धारदार हथियार से हमला कर लहूलुहान करते हुए । बचाने पहुंचे पौत्र को भी घायल कर दिया ।

यह भी पढ़ें-खनन माफियाओं के दबाव में हुए सीओ साहब के डिमोशन के खिलाफ बढ़ रहा जनाक्रोश

दोनों की चीख पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच दबंग को पकड़कर पेड़ में रस्सी से बांधकर स्थानीय थाने को सूचना दी । जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया है ,जहां पर वृद्ध की हालत गंभीर बनी हुई है ।

हमलावर हिरासत में:

थाना रिसिया के महवारीपुरवा के रहने वाले वृद्ध राम नक्षत्र ने इलाके के ही दबंग विजय शंकर से रुपये लिए थे जिसे उसने लौटा भी दिया था । लेकिन दबंग लगातार बुजुर्ग पर और पैसे देने का दबाव बना रहा था । आज सुबह जब रामनक्षत्र केले के खेत मे पानी दे रहे थे तभी मौके पर पहुंचे विजय से पैसे देने को लेकर वृद्ध कहासुनी हो गई । जिसके बाद उसने वृद्ध पर बांके से ताबड़तोड़ कई वार कर लहूलुहान कर दिया । थोड़ी दूरी पर मौजूद रामनक्षत्र का पौत्र पवन अपने बाबा को बचाने के दौड़ा तो दबंग ने उस पर भी हमला कर दिया। चीख पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाते हुए दबंग विजय शंकर को पकड़कर पेड़ से बांधने के बाद रिसिया थाने पर घटना की जानकारी दी । सूचना पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने हमलावर विजय को हिरासत में लेकर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है हमले में घायल वृद्ध की हालत गंभीर बनी हुई है ।

एस सी एस टी एक्ट के तहत मामला दर्ज:

अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पैसे के लेनदेन को लेकर एक व्यक्ति ने रामनक्षत्र नाम के व्यक्ति पर धारदार हथियार से हमला कर दिया । इस दौरान उन्हें बचाने पहुंचे पौत्र को भी चोंटे आयी हैं । परिजनों की तहरीर पर रिसिया थाने में आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास व एस सी एस टी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

attackedgrandsoninjuredmurder
Comments (0)
Add Comment