लॉकडाउन के बीच अराजक तत्वों ने तोड़ी मूर्ति, 5 थानों की फोर्स तैनात

बहराइच जिले में चल रहे लॉकडाउन के बीच जमुनहा नौबस्ता गांव में अराजकतत्वों ने एक मूर्ति को क्षतिग्रस्त (broke) कर दिया। घटना की सूचना पर ग्रामीण इकक्टठा होने लगे। पुलिस को सूचना मिलते ही पांच थानों की फोर्स तैनात कर दी गई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू दी है। एएसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने नई प्रतिमा स्थापित करा दिया। इसके बाद ग्रामीणों का आक्रोश शांत हुआ।

ये भी पढ़ें..बाहर से आए लोगों की सूचना देने पर जमकर चले लाठी-डंडे, एक की मौत

नवाबगंज थाना क्षेत्र के मजरा जमुनहा निवासी गया प्रसाद के घर के सामने खेत में समयथान मंदिर में मां काली की प्रतिमा स्थापित है। शुक्रवार को ग्रामीणों ने देखा कि प्रतिमा क्षतिगस्त (broke) है। मंदिर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त होने की सूचना पर ग्रामीण एकत्रित होने लगे। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड को देखकर घटना की जानकारी एसपी को दी।

पांच थानों की फोर्स तैनात…

एसपी ने मौके पर नानपारा कोतवाल ओम प्रकाश सिंह चैहान, मटेरा थानाध्यक्ष शेषमणि पांडेय, रूपइडीहा थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह को घटना स्थल पर भेजा। घटना की जानकारी होने पर एएसपी देहात रवींद्र सिंह मौके पर पहुंच कर आक्रोशित ग्रामीणों को समझाया। नवाबगंज थानाध्यक्ष शमशेर बहादुर सिंह ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। एएसपी ने बताया कि नई प्रतिमा स्थापित कर दिया गया है। जांच के लिए टीमें गठित कर दी गई है।

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Bahraich news
Comments (0)
Add Comment