संदिग्ध परिस्थितियों में मिला बी फार्मा के छात्र का शव, जांच में जुटी पुलिस

बहराइच–हुजूरपुर कर्नलगंज मार्ग के पास स्थित खैरी चौराहे के पास निर्माणाधीन पुलिया के बीच संदिग्ध परिस्थितियों में बी फार्मा के छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गयी ।

कोतवाली नगर के बजीर बाग निवासी 18 वर्षीय सोनू पुत्र संतोष इस वर्ष से बेड़नापुर स्थित कालेज से बी फार्मा कर रहा था। कल दोपहर में वह लगभग 11 बजे घर से बेड़नापुर कालेज जाने को कहकर घर से निकला था। उसके पिता को गुरूवार दोपहर बाद कुछ छात्रों से पता चला कि वह कालेज नही गया था। वह शहर के चित्रशाला के पास रहने वाले एक युवक के साथ गोंडा गया था।

गुरुवार देर रात जब डेढ़ बजे तक वह घर नही आया तो पिता संतोष ने उसके साथ गये युवक के मोबाइल पर काल की। तो युवक ने बताया कि वो उसके साथ नही आया था। शुक्रवार सुबह संतोष कुमार को जानकारी मिली कि उनके बेटे का शव बहराइच कर्नेलगंज रोड पर खैरी चौराहे के पास निर्माणाधीन पुलिया के पास मिला है । बेटे की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे। सिर व शरीर पर चोटे थी। मुंह से भी रक्तस्राव हुआ था।

पुलिस ने तहकीकात में उस युवक से सम्पर्क साधा जो उसके साथ गोंडा गया था। तो युवक ने बताया की पुलिया पर गढ्ढे में बाइक चले जाने से दुर्घटना हो गयी थी। दोनों युवक घायल हो गये थे। वह घायल हालत में उसे छोड़कर चला आया था। मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

थाना प्रभारी सत्येन्द्र बहादुर सिंह ने बताया की वरिष्ठ उपनिरीक्षक कपिलदेव चौधरी ने मृतक के साथ गये युवक से पूछताछ की है। उसके सिर में भी अंदरूनी चोटे है। वह सही से बोल नही पा रहा है। हर पहलू पर तहकीकात की जा रही है।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

B. Pharma student
Comments (0)
Add Comment