आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 100 करोड़ क्लब में शामिल

इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा नुसरत भरूचा और अन्नू कपूर भी हैं। फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हुई थी। 

मनोरंजन डेस्क — मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस खुद को कमाऊ स्टार साबित किया है और लगातार हिट फ़िल्में देने का रिकार्ड बरकरार रखते हुए, एक और बड़ी कामयाबी हासिल की है।

दरअसल आयुष्मान की हालिया रिलीज़ फिल्म ड्रील गर्ल 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गयी है। बता दें कि आयुष्मान खुराना की नई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा नुसरत भरूचा और अन्नू कपूर भी हैं। फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हुई थी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने मंगलवार को फिल्म की कमाई के बारे में अपडेट देते हुए बताया कि फिल्म ड्रीम गर्ल अब तक 101.40 करोड़ रुपये कम चुकी है । उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘ड्रीम गर्ल’ अभी बाहर नहीं हुई है..दूसरे सप्ताह की शुरुआत शानदार रही। ‘फिल्म ने शुक्रवार को 5.30 करोड़, शनिवार को 9.10 करोड़, रविवार को 11.05 करोड़ और सोमवार को 3.75 करोड़ रुपये की कमाई की। कुल मिलाकर फिल्म ने भारत में 101.40 करोड़ रुपये कमा लिए।

आयुष्मान खुराना की बात की जाए तो वो इन दिनों फिल्म बाला की शूटिंग में व्यस्त है और इसके बाद शुभ मंगल सावधान के सीक्वल में नजर आएंगे। फिल्म बाला में उनके अपोजिट यामी गौतम लीड रोल निभा रही है वहीं शुभ मंगल सावधान के सीक्वल में आयुष्मान के साथ भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में होंगी।

Ayushmann KhurranaDream Girlmanoranjannews
Comments (0)
Add Comment