Avtar Singh Khanda: खालिस्तानी आतंकी अवतार सिंह खांडा की मौत, तिरंगे का किया था अपमान

ब्रिटेन में रह रहे खालिस्तानी आतंकी अवतार सिंह खांडा (Avtar Singh Khanda) की मौत हो गई है। खालिस्तान लिबरेशन फोर्स (Khalistan Liberation Force) के प्रमुख खांडा की बर्मिंघम के एक अस्पताल में मौत की पुष्टि हुई है। आतंकी संगठन खालिस्तान लिबरेशन फोर्स (Khalistan Liberation Force) को कमांड कर रहा अवतार सिंह खांडा ब्रिटेन में रह रहा था। उन्हें बर्मिंघम शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें..Wrestler Protest: बृजभूषण को क्लीन चिट, पॉक्सो मामले में दिल्ली पुलिस ने दाखिल की क्लोजर रिपोर्ट

पहले आशंका जताई जा रही थी कि उसे जहरीला पदार्थ दिया गया है। अब यूके के मेडिकल रिकॉर्ड ने पुष्टि की है कि अवतार को ब्लड कैंसर है। अवतार सिंह (Avtar Singh) ने ही लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमला किया था। उन्हें ब्रिटेन में भारतीय उच्चायोग का झंडा उतारने के आरोप में लंदन पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

जानकारी मिली है कि अवतार सिंह (Avtar Singh) के शरीर में जहर भी मिला है। कहा जाता है कि अवतार सिंह ने कैद खालिस्तानी अमृतपाल सिंह को तैयार किया और बाद में उन्हें वारिस पंजाब डे के नेता के रूप में पंजाब भेजा। वारिस पंजाब डे की स्थापना दीप सिद्धू ने की थी। खांडा ने सिख युवकों को बम बनाने और आईईडी के इस्तेमाल का प्रशिक्षण दिया था।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Amritpal Singh Main handlerAvtar Singh KhandaAvtar Singh Khanda DiedAvtar Singh Khanda passed awayUK based head of KLFअवतार सिंह खांडाअवतार सिंह खांडा ब्लड कैंसरखालिस्तानी नेता अवतार सिंह खांडा की मौत
Comments (0)
Add Comment