ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने इस तरह किया पाकिस्तान के जीत का सपना चकनाचूर, देखें वीडियो

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने पकिस्तान को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी और जीत का सपना चकना चूर कर दिया।

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने पकिस्तान को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी और जीत का सपना चकनाचूर कर दिया। आस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने पाकिस्तान के बालरों की जमकर धुनाई की और उसके टी20 वर्ल्ड कप जीतने का सपना चकना चूर कर  दिया। अब टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 14 नवंबर को होगा। डेविड वॉर्नर और मैथ्यू वेड ऑस्ट्रेलियाई टीम की जीत के हीरो रहे। आइये आपको बताते है किस तरह पाकिस्तानी टीम को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा….

इस तरह गवाया टी20 वर्ल्ड कप:

शाहीन ने 19 वें ओवर की तीसरी गेंद मैथ्यू वेड को की थी उसी समय हसन अली ने कैच छोड़ दिया। इसके बाद मैथ्यू वेड ने शाहीन अफरीदी पर लगातार 3 छक्के लगाकर मैच का रुख बदल दिया। वेड को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ भी चुना गया। ऑस्‍ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्कस स्टॉयनिस और मैथ्यू वेड ने मिलकर पाकिस्तान के जबड़े से जीत छीनकर फाइनल मुकाबले में प्रवेश किया।

https://twitter.com/Jatinp07/status/1458856273667969024?s=20

दूसरी बार फाइनल में पहुंची आस्ट्रेलिया:

ऑस्ट्रेलिया ने साल 2010 में फाइनल में पहुंची थी, लेकिन इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने उन्हें खिताब जीतने से वंचित कर दिया था।वही पाकिस्तानी टीम ने दो बार टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल का सफर तय किया है। साल 2007 में उन्हें टीम इंडिया के खिलाफ करारी शिकस्त नसीब हुई थी। इस बार ऑस्ट्रेलिया के पास टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल टूर्नामेंट जीतने का मौका है।

 

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Australia beat Pakistan by 5 wicketAustralia vs PakistanMarcus StoinisMattew Wade hit 3 sixesMatthew WadeShaheen AfridiT20 World Cup 2021
Comments (0)
Add Comment