युवा भाजपा नेता को मारी गोली, हालत नाजुक

औरैयाः लॉकडाउन में भी यूपी में अपराध अपने चरम पर है। प्रदेश में आए दिन चोरी,लूट-हत्या जैसी वारदाते घटती रही है। ताजा मामला औरैया जिले का है। यहां कस्बा मुरादगंज में रहने वाले एक युवा भाजपा (BJP) नेता पर बुधवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला किया। हमलावरों ने भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलियां दागी जो एक गोली उसकी कनपटी में जा लगी। जिसे गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल से सैफई रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें..प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में देख लोगों ने किया घिनौना काम, वीडियो वायरल

घर के बाहर टहल रहा युवा नेता…

बता दें कि मुरादगंज कस्बे के अयाना रोड पर रहने वाले मंडल उपाध्यक्ष शिवम दीक्षित अपने घर से बाहर रोजाना की तरह टहल रहे थे। इस दौरान रात करीब 11:30 बजे उस समय गोली चलाई गई। गोली भाजपा (BJP) नेता की कनपटी में लगी। वे मौके पर ही गिर गए, दीक्षित को जमीन में गिरा देख हमलावर भाग गए। आनन-फानन में उन्हें स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया जहां से सैफई रेफर कर दिया है।फिलहाल हालत गंभीर बनी हुई है।

वहीं सूचना के बाद गुरुवार को मुरादगंज मंडल के महामंत्री प्रभाकर त्रिपाठी ने बताया कि सैफई हॉस्पिटल में भाजपा (BJP) नेता की सर्जरी की तैयारी चल रही है और वह खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। उधर पिता पियूष दीक्षित ने घटना के संबंध में पुलिस तहरीर दी है।

ये भी पढ़ें..यूपीः बेलगाम थानेदार की शाही विदाई में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

(रिपोर्ट- वरुण गुप्ता, औरैया)

attack on BJP leaderAuraiya Newsbjp नेता को मारी गोलीcrime newsऔरैयाभाजपा नेता पर जानलेवा हमलायुवा भाजपा नेता को मारी गोली युवा भाजपा नेता
Comments (0)
Add Comment