नदी में गिरी किडनैपर्स की कार, अगवा किशोरी सहित 3 की मौत

उत्तर प्रदेश के औरैया के अयाना थाना क्षेत्र के बमाइन पुल पर मंगलवार देर शाम एक तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर यमुना नदी (river) में जा गिरी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. जबकि एक शख्स की तलाश में पुलिस जुटी है.

ये भी पढ़ें..किशोरी का रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, पिता बोला-फरार है बेटा तो मुझसे करा दो निकाह…

किशोरी का अपहरण कर भाग रहे थे बदमाश

इस हादसे के बाद मृतक किशोरी के पिता ने पुलिस को बताया कि कार में किडनैपर्स थे, जो उसकी बेटी को अगवा कर जा रहे थे. इस हादसे में अगवा किशोरी की भी मौत हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम करीब सात बजे औरैया के नीमरी करियावली गांव से वैगनआर कार पीपा पुल के रास्ते नदी (river) पार कर रही थी. पुल के बीच में एक कोना उठा हुआ था, जिससे फंसकर कार बेकाबू हो गई और पानी में गिर गई.

दो लोगों को गंभीर…

जिसके बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने दो युवकों को बाहर निकलते हुए पुलिस को सूचना दी. लेकिन जब तक पुलिस पहुंचती कार सवार लड़की और दो अन्‍य लोगों की डूबकर मौत हो गई.

दो लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस के मुताबिक एक युवक का अभी पता नहीं चला है. गोताखोर नदी (river) में उसकी तलाश कर रहे हैं. फ़िलहाल मामले की तफ्तीश जारी है. ये भी..पढ़ें..

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोेर्ट-वरुण गुप्ता, औरैया)

Auraiya news Auraiya accidentAuraiya policeauraya car falls into yamuna riverkidnappers car falls into yamuna riverriverऔरैया पुलिसनदी में गिरी किडनैपर्स की कार
Comments (0)
Add Comment