बेखौफ बदमाशों ने सिपाही को मारी गोली

गोली मारने वाले बदमाशों की हुई पहचान, लेकिन अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद है,बदमाशों में पुलिस का जरा जा खौफ नहीं है। इस कड़ी औरैया जिले में बुधवार रात थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाली पुलिस चौकी बरौनाकला के इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार के साथ हमराही देवेश कुमार शाम क्षेत्र भृमण को निकले थे।

ये भी पढ़ें..पांच करोड़ की स्मैक के साथ चार मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार

वहीं ग्राम अनुरददापुर के पास देर शाम एक बाइक पर तीन लोगों को बैठे हुए देखा उक्त आरक्षी द्वारा टोकाटाकी करने पर बाइक सवार लोगो ने तमंचे से फायर कर दिया जो कि हमराही देवेश कुमार की दाहिने जांघ में लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद सिपाही को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ऐरवा कटरा लाया गया जहाँ मौजूद डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद मिनि पीजीआई सैफई के लिए रिफर कर दिया।

बदमाशों की तलाश जारी…

मामले की जानकारी होने पर क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप सिंह एवं थानाध्यक्ष अखिलेश जायसवाल चौकी प्रभारी बरौनाकला धर्मेंद्र कुमार समेत भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

फिलहाल गोली मारने वाले बदमाशों की पहचान की जा चुकी है लेकिन अभी वह पुलिस की गिरफ्त से दूर है। औरैया पुलिस ने गोली मारने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए जाल बिछाने में लगी है।

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- वरुण गुप्ता, औरैया)

Auraiya NewsAuraiya policeBeekhoff roguecriminal abscondingpolice encountershot dead soldierअपराधी फरारऔरैया न्यूजऔरैया पुलिसपुलिस एनकाउंटरपुलिस मुठभेड़बेखौफ बदमाशसिपाही को मारी गोली
Comments (0)
Add Comment