कार में मिला क्लर्क का शव, मचा हड़कंप

सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत शुक्रवार की सुबह कार में एक सदर तहसील में कार्यरत लिपिक (क्लर्क) मृत अवस्था में पाया गया।

लोगों द्वारा इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने कार से शव को निकाल कर अपने कब्जे में लिया और पीएम के लिए भेज दिया। सूचना पाकर तहसीलदार सदर भी घटनास्थल पर पहुंच गए थे।

ये भी पढ़ें.. इस मॉडल को कुत्ते के साथ अश्लील तस्वीरें खिंचवाना पड़ा महंगा, हुआ कुछ ऐसा कि…

संग्रह विभाग में लिपिक के पद पर थे तैनात

बता दें कि दिबियापुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला विकासकुंज निवासी उत्तम कुमार सदर तहसील में संग्रह विभाग में लिपिक (क्लर्क) के पद पर तैनात काफी समय से बीमार चल रहे थे। इस पर तहसीलदार द्वारा उन्हें मेडिकल लेकर जाने की बात कही गई थी। मगर शुक्रवार की सुबह वह अपने घर से ऑफिस से अवकाश लेकर आने की बात कहकर निकले थे।

खून से लथपथ मिला शव

जैसे ही वह द्विवेदी गेस्ट हाउस के समीप पहुंचा कि तभी उन्होंने साइड में अपनी गाड़ी खड़ी कर दी। काफी देर तक गाड़ी खड़े होने का कारण जानने के लिए आसपास के लोग गाड़ी के समीप पहुंचे तो उसमें खून से लथपथ अधेड़ का शव देखा। इस पर उन्होंने कोतवाली पुलिस को मर्डर होने की जानकारी दी।

सूचना पाकर आनन-फानन में कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। गाड़ी में मजिस्ट्रेट लिखा होने के कारण इसकी जानकारी सदर तहसील में दी गई। सूचना पाकर पहुंचे तहसीलदार राजकुमार चौधरी ने मृतक की शिनाख्त उत्तम कुमार संग्रह लिपिक के रूप में की।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

उन्होंने बताया कि यह काफी समय से बीमार चल रहे थे इसलिए उन्हें मेडिकल पर जाने की बात कह दी गई थी। आज किस कारण औरैया रहे थे इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। पुलिस ने मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए चिचोली भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- वरुण गुप्ता, औरैया)

औरैया कार में मिला क्लर्क का शवऔरैया न्यूजकार मिला क्लर्क का शवजांच में जुटी पुलिसलंबे समय से थे बीमार
Comments (0)
Add Comment