पूर्व सपा विधायक के कब्जे पर चला बुलडोजर…

भूमाफियाओं के खिलाफ सख्त सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सख्त आदेश व निर्देश पर सरकारी बेशकीमती जमीन पर पूर्व सपा सरकार में सपा विधायक / राज्यमंत्री द्वारा जबरन अवैध कब्जा कर इस पर दुकान व मकान बनवा लिया था…

लेकिन वर्तमान सरकार द्वारा चलाये जा रहे भूमाफियाओं के खिलाफ अभियान के अंतर्गत पूर्व सपा विधायक के अवैध जबरन कब्जे पर प्रशाशन ने बुलडोजर चलवाकर गिरा दिया ।

ये भी पढ़ें..लड़की ने बहाने से बुलाकर प्रेमी को एसिड से नहलाया, अस्पताल में हुई मौत

सपा सरकार में थे मंत्री…

पूर्व सपा सरकार के राज्य सपा विधायक विनोद यादव उर्फ कक्का जिन्हें तत्कालीन सरकार में राज्यमंत्री का पद भी प्राप्त था ने अपनी सत्ता व अपने पद का हनक दिखाते हुए अछल्दा ब्लाक के इटैली ग्राम में सरकारी जमीन जमीन पर कब्जा कर दुकानों का व घर का निर्माण कर लिया था । तब सत्ता की हनक के आगे बेबस जिला प्रशासन भी नतमस्तक नजर आया ।

सत्ता परिवर्तन के बाद वर्तमान योगी सरकार में भूमाफियाओं के खिलाफ सख्त अभियान चलाते हुए बेशकीमती जमीनों को भूमाफियाओं के कब्जे से न सिर्फ छुड़वाया बल्कि भूमाफियाओं के खिलाफ सख्त कार्यवाही भी की।

दुकानों पर चला बुलडोजर

इसी क्रम में पूर्व सपा विधायक विनोद यादव कक्का के द्वारा कब्जाई गई सरकारी जमीन पर निर्मित दुकानों पर जिला प्रशासन का बुलडोजर चला व अवैध निर्मित दुकानों को जमींदोज़ भी कर दिया ।

जिला भी वही , भूमाफिया भी वही पुराने , सरकारी मुलाजिम भी वही लेकिन सत्ता है भाजपा सरकार की , निष्पक्ष व ईमानदार सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने न सिर्फ वर्षों पुरानी भूमाफियाओं के मकड़जाल को न सिर्फ तोड़ा बल्कि भूमाफियाओं के खिलाफ सख्त कार्यवाहि करके पूरे यूपी में भूमाफियाओं के ह्रदय में कानून का भय भर दिया है ।

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट-वरुण गुप्ता, औरैया)

bulldozercm yogiformer MLA Vinod YadavFormer SP MLALand mafiaऔरैया न्यूजऔरैया लेटेस्ट न्यूजपूर्व विधायक विनोद यादवपूर्व सपा विधायकपूर्व सपा विधायक पर चला बुलडोजरभूमाफियासीएम योगी
Comments (0)
Add Comment