भीड़ लगाकर बेच रहा था मांस, मना करने पर दरोगा को मारा चाकू

बहराइचः रामगांव थाने के गम्भीरवा पुलिस (policeman) चौकी प्रभारी पर मुर्गे का मांस बेंच रहे हमलावर ने छुरे से हमला कर घायल कर दिया। साथ में मौजूद रिक्रूट सिपाही से भी महिला व पुरूष हमलावरों ने हाथापाई की। हमलावरों ने चौकी इंचार्ज की सर्विस रिवाल्वर छीनने की कोशिश की। इसी दौरान सूचना पर एसएचओ पुलिस बल के साथ पहुंचे तो हमलावर फरार हो गए। एक हमलावर को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें..एटा: 5 मर्डर केस में बड़ा खुलासा, बहू ही निकली कातिल

खुले में बेच रहा था चिकन..

रामगांव थाने के भगवानपुर माफी गांव में शनिवार की शाम ननके बढ़ी पुत्र कैलाश का ससुर देहात कोतवाली के चौखड़िया निवासी लालजी पुत्र धरकन आया था। गांव वालों को भनक लगी कि लालजी में खांसी जुकाम के लक्षण है। किसी ने कोरोना संदिग्ध समझकर स्वास्थ्य विभाग को जानकारी दी। जब स्वास्थ्य महकमे की टीम उसे मेडिकल परीक्षण कराने को लेने पहुंची तो लालजी ने जाने से इंकार कर दिया। जिस पर गम्भीरवा चौकी प्रभारी गौरव सिंह को जानकारी दी गई। वह रिक्रूट सिपाही (policeman) विशाल जायसवाल के साथ मौके पर पहुंचे। और लालजी को इलाज को मेडिकल कालेज भेजकर वह चौकी आ रहे थे।

भगवानपुर माफी गांव में भीड़ देखकर रूके। वहा एक व्यक्ति खुले में मुर्गे का मांस बेंच रहा था। भीड़ को पुलिस (policeman) की ओर से तितर बितर करने पर मुर्गे का मांस बेच रहे अब्दुल ने दरोगा गौरव सिंह पर छुरे से हमला कर दिया। जिसके चलते उनका दाहिना हाथ घायल हो गया। दरोगा का रिवाल्वर घीनने की कोशिश की गई। हमलावर तीन युवको व तीन महिलाओं ने दरोगा व सिपाही से हाथापाई की। इसी दौरान सूचना पर एसएचओ राजमणि शुक्ला भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गये।

आधा दर्जन लोगों पर केस दर्ज

हमलावर मौके से फरार हो गये। दबिश देकर एक हमलावर भगवानपुर माफी निवासी अब्दुल को गिरफ्तार किया गया है। घायल दरोगा व सिपाही का मेडिकल कराया गया है। एसपी डा. विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि चौकी प्रभारी गौरव सिंह की तहरीर पर बलवा, जानलेवा हमला, लूट का प्रयास , सरकारी कार्य में बाधा, लॉक डाउन उल्लंघन, अपेडमिक एक्ट में तीन महिलाओं सहित आधा दर्जन लोगों पर केस दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें..चोरी का खुलासा,15 टीवी के साथ दो चोर गिरफ्तार

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Comments (0)
Add Comment