होली पर हुड़दंग के लिए जा रही थी करोड़ो की शराब, 2 गिरफ्तार

बदायूँ पुलिस द्वारा होली के पावन पर्व पर चलाया जा रहा अवैध शराब के विरुद्ध अभियान

बदायूं — उत्तर प्रदेश के बदायूँ में होली पर हुड़दंग करने के लिए शराब की जमाखोरी करते हुए दो शराब तस्करों को अरेस्ट (arrested) किया गया है।पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हरियाणा पंजाब की देशी औऱ अंग्रेजी शराब बरामद की बरामद शराब की कीमत करीब ढाई करोड़ रूपये बतायी जा रही है। पुलिस ने चालक क्लीनर को गिरफ्तार(arrested) कर पूंछतांछ शुरू कर दी है ।

ये भी पढ़ें..शराब कोरोना वायरस के लिए फायदेमंद या हानिकारक,जरुर पढ़ें ये खबर

बदायूँ पुलिस द्वारा होली के पावन पर्व पर चलाएं जा रहे अवैध शराब के विरुद्ध अभियान में जिले की उझानी वजीरगंज औऱ सिविल लाईन पुलिस ने चेकिंग के दौरान करीब पांच हजार पेटी हरियाणा औऱ पंजाब मार्का की अवैध शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार (arrested) किया है।

ये भी पढ़ें..तो इसलिए प्रेमिका को उतारा था मौत के घाट,बचने के लिए किया ये

एसएसपी बदायूँ अशोक कुमार ने जानकरी देते हुए बताया की उझानी सिविल लाईन अलापुर वजीरगंज पुलिस द्वारा होली के पर्व को लेकर चेकिंग की जा रही थी उसी समय कैंटर चालक पुलिस को देख भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने तलाशी के दौरान कैंटर से भारी मात्रा में शराब बरामद की पुलिस ने यह कार्यवाही कई थाना क्षेत्रों में की है।

एसएसपी ने बताया की यह पंजाब हरियाणा की शराब बिहार के लिए ले जाई जा रही थी जहाँ इसकी कीमत 7 गुना हो जाती है। शराब माफियाओं के विरुद्ध यह कार्यवाही लगातर चलती रहेगी जिसके उनके हौसले पस्त होंगे।

(रिपोेर्ट-कार्तिकेय द्विवेदी,अम्बेडकरनगर)

Comments (0)
Add Comment