सेना ने बांदीपोरा मुठभेड़ में 6 आतंकियों को मार गिराया,एक कांमडों शहीद 

न्यूज डेस्क –– जम्मू कश्मीर में सेना को बड़ी कामयाबी मिली है.यह सुरक्षाबलों ने बांदीपोरा मुठभेड़ में 6 आतंकियों को मार गिराया है.इस मुठभेड़ में सेना का एक गरुड़ कमांडो शहीद हो गया है. वहीं, सेना ने मुठभेड़ में मुंबई के 26/11 आतंकी हमले के मास्टर माइंड जकी उर रहमान लखवी के भांजे उसामा जंगी की मरने की खबर आ रही है. 

वही इस मुठभेड में सेना के दो जवान भी घायल हुए हैं, जिसमें में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. इससे पहले शुक्रवार को घाटी में हुई एक मुठभेड़ में शहीद हुए सब-इंसपेक्टर इमरान टाक को आज ऊधमपुर में श्रद्धांजलि दी गई. इस मौके पर जम्मू-कश्मीर के उप-मुख्यमंत्री निर्मल सिंह, कई नेता समेत पुलिस के अधिकारी भी पहुंचे. इस मुठभेड़ में पुलिस ने एक आतंकी अहमद मुगीस को मार गिराया था. अल-क़ायदा का ये आतंकी पुलिस की मोस्ट वांटेड लिस्ट में था. मुठभेड़ के बाद श्रीनगर में स्कूल और कॉलेज को बंद रखने की घोषणा की गई है.

इधर, गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू-कश्मीर सरकार को पथराव और गैर-कानूनी गतिविधियों के सिलसिले में गिरफ्तार किये गए सभी नाबालिगों को जेल से सुधार गृह भेजने को कहा है. उन्होंने उनके मामलों की समीक्षा हमदर्दी के साथ करने का निर्देश दिया है. 

 

Army's big success in Bandiporaencounter
Comments (0)
Add Comment