BJP विधायक का एक और विवादित बयान,‘भारत के अधिकांश मुस्लिम पाकिस्‍तान परस्‍त

न्यूज डेस्क — योगी सरकार के विधायक और मंत्री आज कल अपने विवादित बयानों से सरकार की ही किरकिरी करवाने में लगे हुए है. इन्हीं में से एक है बैरिया से भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह.

सुरेन्द्र सिंह कई बार बड़े विवादित बयान दे कर खुद की और सरकार की छवि को खराब कर चुके है.चाहे वह उन्नाव रेप केस को लेकर उनका बयान हो या रेप मामलो में मोबाइल और अभिभावकों को जिम्मेदार ठहराने वाला बयान. इस क्रम में उन्होंने एक  और विवादित बयान देकर नये विवाद को जन्म दे दिया है.

दरअस भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने फिर एक विवादित बयान देते हुए कहा कि ”भारत में रहने वाले अधिकांश मुस्लिम पाकिस्‍तान परस्‍त हैं. ये मुस्लिम भारत की मिट्टी को स्‍वीकार नहीं हैं.”

इस दौरान सुरेंद्र सिंह ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि सरकार विदेशी मानसिकता वाले लोगों की खुफिया तौर पर जांच करा रही है. इसके बावजूद राजनीतिक दुर्बलता के कारण निर्णय लेने में हिचकते हैं.वहीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह बंगाल में विदेशियों को आधार कार्ड बन रहे हैं. बंगाल में हालात कश्‍मीर से भी बदतर होने वाले है.

यही नहीं विधायक ने जिन्‍ना विवाद पर भी बयान दिया है. उनका कहना है कि जिन्‍ना आतंकी नहीं बल्कि राष्‍ट्रीय द्रोही हैं और राष्‍ट्र दोहियों का भारत देश में कोई स्‍थान नहीं है.उन्‍होंने कहा कि ऐसे लोगों को देश में कोई सम्‍मान नहीं होना चाहिए. उनकी तस्‍वीर अलीगढ़ यूनिवर्सिटी में नहीं लगनी चाहिए. उनकी जगह अब्‍दुल कलाम की तस्‍वीर वहां लगे तो वह उनको सलाम करेंगे.

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब विधायक सुरेंद्र सिंह ने इस तरह के विवादित बयान दिया हो इससे पहले भी पिछले दिनों भी विवादित बयान देते हुए देश में बढ़ रही रेप की घटनाओं के लिए युवक-युवतियों के अभिभावकों को जिम्मेदार ठहराया था. साथ ही उन्‍होंने युवा लड़के और लड़कियों के मोबाइल फोन के इस्तेमाल का भी विरोध किया था. जिस कारण सरकार की काफी किरकिरी हुई थी.

Comments (0)
Add Comment