लखनऊ: अब यहां गरीबों को मिलेगा 10 रुपये में भरपेट भोजन !

लखनऊ– प्रदेश के समाज कल्याण मंत्री श्री रमापति शास्त्री ने कहा कि धन्वन्तरि अन्नपूर्णा संस्था द्वारा गरीबों को प्रतिदिन दिन में 12 बजे से 02 बजे तक 10 रुपये में भर पेट भोजन कराया जायेगा। यह बहुत ही पुण्य का कार्य इस संस्था द्वारा किया जा रहा है।

यह कार्य गरीबों के हितार्थ में किया जा रहा है जो बहुत ही सराहनीय कार्य है। यह बाते श्री शास्त्री ने आज यहाँ इनकम टैक्स आफिस के सामने चोटी वाला रेस्टोरन्ट के निकट में धन्वन्तरि अन्नपूर्णा केन्द्र का उद्घाटन करने के उपरान्त कही। उन्होंने कहा कि इस केन्द्र का उद्देश्य है कि हर जरूरतमंद को मात्र 10 रुपये में भरपेट भोजन दिया जाये। इसी को ध्यान में रखते हुए इस संस्था द्वारा यह कार्य किया जा रहा है। श्री शास्त्री ने जरूरतमंद व गरीबों को मात्र 10 रुपये में भोजन स्वयं देकर केन्द्र का शुभारम्भ किया।

इस अवसर पर धन्वन्तरि सेवा संस्थान के अध्यक्ष डा0 सूर्यकान्त ने बताया कि इस केन्द्र की देखभाल अन्नपूर्णा केन्द्र के अध्यक्ष व चोटीवाला रेस्टोरेन्ट के मालिक श्री विनय शर्मा द्वारा की जायेगी तथा स्थान भी चोटीवाला रेस्टोरेन्ट रहेगा। इस अवसर पर महापौर संयुक्ता भाटिया, विधायक श्री सुरेश श्रीवास्तव, बलरामपुर चिकित्सालय के निदेशक डा0 राजीव लोचन गुप्ता, श्री पवनपुत्र बादल, श्री राकेश पाण्डेय, श्री अनिल अग्रवाल, श्री सन्तोष पटेल, श्री चन्द्र प्रकाश आदि उपस्थित थे।

Comments (0)
Add Comment