DSP बेटी को जब इंस्पेक्टर पिता ने किया सैल्यूट, तस्वीरें देख भावुक हुए लोग…

हर पिता का सपना होता है कि उसके बच्चे उससे भी ऊंचा मुकाम हासिल करें। आंध्र प्रदेश के एक सर्किल इंस्पेक्टर की बेटी डीएसपी (DSP बेटी) बनी तो उसका सीना गर्व से चौड़ा हो गया।

ये भी पढ़ें..मासूम बच्चे की हत्या पर भावुक हुए अखिलेश यादव, ट्वीट कर कही ये बात…

सोशल मीडिया बाप-बेटी की तस्वीरें हुई वायरल

आंध्र प्रदेश के बाप-बेटी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जो हर चेहरे पर खुशी बिखेर सकती है। तस्वीर में पिता अपनी डीएसपी बेटी, जो कि उनसे सीनियर पुलिस ऑफिसर है, को सैल्यूट करते नजर आ रहे हैं।

यह सर्किल इंस्पेक्टर वाई श्याम सुंदर के लिए गर्व करने का मौका था, जब उन्होंने अपनी DSP बेटी, येंदलुरू जेसी प्रशांति को सैल्यूट किया। बता दें कि जेसी इस वक्त गुंटूर ज़िले में डीएसपी के रूप में तैनात हैं। जेसी 2018 बैच की पुलिस ऑफिसर हैं।

ऑन ड्यूटी पहली बार अपने पिता मिली बेटी

पुलिस विभाग में शामिल होने के बाद वह ऑन ड्यूटी पहली बार अपने पिता के साथ आमने-सामने आई थीं। गुंटूर की डीएसपी ने बताया कि जब उन्होंने अपने पिता को खुद को सैल्यूट करते हुए देखा तो वह बहुत सहज नहीं थी।

उन्होंने बताया कि यह पहली बार था कि हम ड्यूटी पर मिले। मैंने उनसे कहा था कि वो मुझे सैल्यूट न करें। हालांकि ऐसा हुआ, मैंने रिप्लाई में उन्हें सैल्यूट किया। डीएसपी बेटी ने कहा कि मेरे पिता मेरी प्रेरणा रहे हैं। मैं उन्हें देखकर लोगों के प्रति निष्ठा से सेवा करते हुए बड़ी हुई हूं।

खुशखबरीः पुलिस कांस्टेबल के 7000 पदों पर निकली वैकेंसी, जानें आवेदन की तारीख़…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

andhra pradesh newsandhra pradesh policeCircle inspectordspfather-daughterpolicetwitter
Comments (0)
Add Comment