जेएनयू में अमित शाह ने करवाया हमलाःकांग्रेसी

मेरठ — मेरठ पहुंचे कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने आज हिंसा मेे मारे गए युवकों के परिजनों के पक्ष मेे एडीजी प्रशांत कुमार से मिलने पहुंचे थे। कांग्रेसी नेता ने प्रशांत कुमार से मिलकर कहा की हिंसा मेे निर्दोष लोगों को फंसाया जा रहा है। उन्होंने एडीजी से मांग की है कि जो भी जांच हो वो निष्पक्ष हो। किसी निर्दोष को न फसाया जाए।

एडीजी से मिलकर बाहर निकले कांग्रेसी नेता ने मीडिया से बात की। उन्होंने जेएनयू में हुई हिंसा पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि गृह मंत्री अमित शाह ने जेएनयू में गुंडे भेजकर वहा छात्राओं को पिटवाया। उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार एक तरफ तो बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दे रही है। लेकिन जेएनयू के भीतर बेटियों पर ही तेजाब से हमला करवा रही है।

उन्होंने कहा कि जेएनयू में हमला हो रहा था और दिल्ली पुलिस चुप बैठी थी। हमलावर छात्र छात्राओं को मारते रहे लेकिन पुलिस कई घंटे बाद जेएनयू परिसर के भीतर पहुंची। इसी से साबित होता है पूरा मामला सोचा समझा था। मेरठ हिंसा पर सपा के 5 लाख देने पर कहा, हमें ढ़ोल बजाने की आदत नहीं है। , इमरान मसूद ने कहा-जितनी भी हिंसा है सब है स्टेट स्पॉन्सर है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश में अमन और चैन चाहती है।

उन्होंने बताया कि 20 दिसम्बर की मेरठ हिंसा में मारे गए लोगों के पक्ष में वो एडीजी से मिलने आए थे। उन्होंने बताया कि एडीजी मेरठ जोन प्रशांत कुमार से मिलकर उन्होंने कहा-मुखबिरों ने कई लोगों की कराई गलत नामजदगी कराई गई है। कृपया पुलिस ऐसे लोगों पर कार्यवाही न करे। इमरान ने कहा कि बीजेपी सरकार में अपराध बढ़े है। बीजेपी समाज मेे विघटन पैदा कर रहा है। उन्होंने कहा कि जब प्रियंका हिंसा पीड़ितों से मिली तो सबको पीड़ित याद आने लगे।

(रिपोर्ट-सागर कुशवाहा,मेरठ)

Comments (0)
Add Comment