प्रेग्नेंट महिला के साथ हैवानियत, पहले की हत्या फिर पेट फाड़कर निकाल लिया बच्चा

गर्भवती लड़की की हत्या की सुलझी गुत्थी, मां-बेटी व प्रेमी ने दिया था वारदात को अंजाम

एक बेहद हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां कुछ दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर एक प्रेग्नेंट युवती की पहले हत्या कर दी.फिर उसका पेट फाड़कर गर्भ से उसके अजन्मे बच्चे को निकाल लिया.

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया की युवती की हत्या करने वालों में एक मां-बेटी शामिल हैं, जबकि तीसरा हत्यारोपी महिला के प्रेमी है. मृत लड़की की उम्र 19 साल थी. घटना करीब एक माह पहले की है.

ये भी पढ़ें..दुस्साहसः पुलिस चौकी में घुसकर दबंगों ने सिपाही को पीटा, वर्दी भी फाड़ी

19 साल की थी मृतक लड़की

बता दें कि घटना अमेरिका की है. यहां कि शिकागो पुलिस ने बताया कि मामला 23 अप्रैल 2020 का है. जब 19 साल की प्रेग्नेंट मार्लेना ओचाओ लोपेज को उनकी जानने वाली ने अपने घर बुलाया था. जिस महिला ने मार्लेना को अपने घर बुलाया उसका नाम क्लारिसा फिग्युरोआ थी. क्लारिसा ने उसे कहा कि वे उसे बच्चे के काम आने वाला कुछ सामान देना चाहती है.

मां-बेटी ने दिया वारदात को अंजाम

क्लारिसा की इस पेशकश को प्रेग्नेंट मार्लेना ठुकरा न सकी और उसके घर सामान लेने पहुंच गई. घर पहुंचते ही क्लारिसा फिग्युरोआ ने अपनी 24 साल की बेटी डेसीरी के साथ मिलकर मार्लेना ओचाओ लोपेज की गला दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद दोनों ने मार्लेना का पेट फाड़ दिया और उसके गर्भ से बच्चा निकाल लिया.

इस घटना के बाद क्लारिसा फिग्युरोआ ने इमरजेंसी नंबर पर फोन किया और दावा किया कि उसने एक बच्चे को जन्म दिया है और वह सांस नहीं ले पा रहा है. आपातकालीन सेवा के कर्मचारियों ने नवजात को अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि, बच्चे की हालात के बारे में पुलिस ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. पुलिस के मुताबिक इसी दौरान उन्हें मार्लेना के लापता होने की भी सूचना मिली. उसके बाद पुलिस ने मार्लेना की तलाश शुरु की.

पुलिस ने किया हत्या का खुलासा…

पुलिस दोनों कड़ियों को आपस में जोड़ नहीं पा रही थी. तभी छानबीन में उन्हें पता चला कि मार्लेना और क्लारिसा फिग्युरोआ की बात फेसबुक पर हुई थी. पुलिस ने क्लारिसा के घर की छानबीन की तो सारा सच सामने आ गया.पुलिस ने जब आरोपी के घर की तलाशी ली तो उन्हें घर के पीछे रखे कूड़ेदान में मार्लेना का शव बरामद हुआ. डीएनए में इस बात का खुलासा हो गया कि वह बच्चा मार्लेना का ही था.

मृतक लड़की का प्रेमी भी गिरफ्तार…

फिलहाल, इस बात का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है कि मां-बेटी ने ये जघन्य अपराध क्यों किया. वहीं महिला के प्रेमी को हत्या की बात छिपाने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है. शिकागो की स्थानीय पुलिस पूरी गहराई से मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें..सिपाही की संग्दिध मौत, हेड कांस्टेबल व फॉलोअर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, SP ने किया निलंबित

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

 

Americaamerica newsamerica news in hindibaby cut from wombbaby cut from womb chicagochicagochicago policechildgirllatest america newsmarlen ochoa lopez murdermurdermurderedodd newspolicepregnantPregnant womenteenagersगर्भवती किशोरी
Comments (0)
Add Comment