एम्बुलेंस चालक ने पेश की मिसाल,स्वास्थ्य विभाग ने की सराहना

बहराइच — नानपारा-लखीमपुर मार्ग पर गिरधरपुर चौराहे के पास शनिवार को बोलेरो की टक्कर में पंजाब निवासी तीन लोग घायल हो गए थे। इनमें दो की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ था।वहीं एम्बुलेंस चालक व ईएमटी ने इमानदारी की मिसाल पेश करते हुए घायल के पास से मिले एक लाख 50 हजार रुपये को ग्रााम प्रधान को बुलाकर सौंप दिया। कर्मचारियों के कार्य की स्वास्थ्य विभाग में सराहना हो रही है।

नानपारा-लखीमपुर मार्ग पर कोतवाली नानपारा के गिरधरपुर गांव के निकट बोलेरो को ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे बोलेरो सवार तीन लोग घायल हो गए। सभी को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी नानपारा से जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन इनमें दो लोगों की मौत हो गई थी। जबकि पंजाब के लुधियाना निवासी सुखविंदर सिंह गंभीर रूप से घायल था। उसके पास डेढ़ लाख रुपये नकदी, पेनकार्ड और आधार कार्ड था।

इसकी जानकारी 108 एंबुलेंस के ईएमटी रंजीत यादव और चालक रंजीत कुमार को लगी। इस पर सभी ने रुपये अपने कब्जे में लिया। ब्लाक कोआर्डिनेटर संतोष पाठक ने बताया कि गिरधरपुर के ग्राम प्रधान चंद्रजीत यादव को बुलाकर नकदी सौंप दिया गया है। एंबुलेंस कर्मियों के इस कार्य की सीएमओ डॉ. सुरेश सिंह व मैनेजर एंबुलेंस प्रदीप कुमार ने सराहना की है।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

Comments (0)
Add Comment