बदायूंः गठबंधन प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने कराया नामांकन

बदायूं–बदायूं में सपा बसपा महागठबंधन के प्रत्याशी और वर्तमान में बदायूं से सांसद धर्मेंद्र यादव ने अपने चाचा सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव और प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की मौजूदगी में अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। 

धर्मेंद्र यादव पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के भतीजे है और बदायूं से दो बार लगातार सांसद निर्वाचित हो चुके है। वे इस बार बदायूं सीट से तीसरी बार अपनी किस्मत आजमा रहे है। धर्मेंद्र यादव ने आज बदायूं कलेक्ट्रेट में भारी दल बल के साथ नामांकन कराया। सांसद धर्मेंद्र यादव के नामांकन कार्यक्रम में हजारों की तादात में उनके समर्थक मौजूद रहे। धर्मेंद्र यादव बदायूं लोकसभा सीट से दो बार जीत चुके हैं और तीसरी बार फिर बदायूं लोकसभा सीट से अपनी किस्मत आजमा रहे है। धर्मेंद्र यादव का सीधा मुकाबला कांग्रेस से 5 बार सांसद और केंद्रीय मंत्री रहे।  सलीम इकबाल शेरवानी से और भाजपा प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य से है। सघमित्रा मौर्य  वर्तमान में उत्तर प्रदेश सरकार में केबिनेट  मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी  है।

सांसद धर्मेंद्र यादव ने पर्चा दाखिल करने के बाद पत्रकार वार्ता में कहा की उन्होंने अभी तक बदायूं में बहुत विकास कराया है और वो इस बार अपने अधूरे पड़े कामो को पूरा करेंगे। उन्होंने बीजेपी पर झूठ बोलने और झूठे वायदे करने का आरोप लगाते हुए कहा की जनता इस बार उनको सबक सिखायेगी। उन्होंने पर्चा दाखिल करने के बाद एक जनसभा को भी सम्बोधित भी किया। 

(रिपोर्ट-राहुल सक्सेना, बदायूं)

Comments (0)
Add Comment