लॉकडाउन के बीच इस तरह हो रही थी शराब की काला बाजारी, पुलिस भी हैरान

बिहार जा रहा थी अवैध शराब की बड़ी खेप, 42 लाख की अवैध शराब पड़ी गई

सोनभद्रः नोवल कोरोना वायरस को लेकर देश में 21 दिनों का लॉक डाउन (Lockdown) घोषित है इसका लाभ शराब (alcohol) का अवैध तस्करी करने वाले पूरा लाभ उठा रहे है। जिसका खुलासा सोनभद्र की करमा थाना पुलिस ने तीन कन्टेनर ट्रक में 825 पेटी जिसकी कीमत लगभग 42 लाख रुपये की बरामद करने के साथ तीन चालको को गिरफ्तार करके किया है।

ये भी पढ़ें.. Lockdown में वीरान हुए भारत के ऐतिहासिक स्थल, कभी लगी रहती थी भीड़

 

42 लाख की शराब बरामद…

दरअसल सोनभद्र में करमा थाना पुलिस ने बीती रात में मुखबिर की सूचना पर खैराही गांव के पास तीन कन्टेनर को पकड़ा जिसमे 726.62 लीटर शराब (alcohol) 825 पेटी में रखा गया था। यह तीनो कन्टेनर हरियाणा से बिहार राज्य के मुजफ्फरपुर ले जाई जा रही थी। पुलिस को तीनों कन्टेनर चालको ने बताया कि कंटेनर के आधे भाग को बंद करके शराब की पेटी रख दिया जाता है ताकि लोगो को लगे की कन्टेनर खाली है। तस्करों द्वारा इम्पीरियर ब्लू और रॉयल जनरल ब्रांड की 726.62 लीटर की शराब 825 पेटी में बरामद हुआ जिसकी की कीमत 42 लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें… corona: मेरठ में एक ही परिवार के 5 मरीज मिलने से दहशत, 50 लोग रडार पर

बिहार जा रहा थी अवैध शराब की बड़ी खेप…

वही पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने प्रेसवार्ता में बताया कि तीन कंटेनर हरियाणा से मुजफ्फरपुर जा रहे थे जो कन्टेनर के आधे हिस्से में केबिन बना कर 726.62 लीटर शराब के 825 पेटी रखे थे जिसे बरामद किया गया है। बिहार में शराब की बिक्री प्रतिबंधित होने के कारण तस्कर सोनभद्र की सीमा का प्रयोग करते है। पुलिस की इस बड़ी सफलता पर टीम को पन्द्रह हजार इनाम की घोषणा किया है।

ये भी पढ़ें..अक्षय कुमार ने दान दिए 25 करोड़, पत्नी ने ट्विंकल ने बताई चौकाने वाली वजह

(रिपोर्ट- रविदेव पाण्डेय, सोनभद्र)

Corona lockdownillegal liquorsonbhadra
Comments (0)
Add Comment