अखिलेश यादव ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- भाजपा नाम बदलकर रख लें भाझपा

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने सोमवार यानी आज 7 फरवरी को बिजनौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली रद्द होने पर तंज कसा है।

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने सोमवार यानी आज 7 फरवरी को बिजनौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली रद्द होने पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि इसके पीछे कोई और कारण होगा मौसम खराब होना तो बहाना है। यहां भी पंजाब वाली वजह हो सकती है। अखिलेश ने दावा करते हुए कहा कि यूपी में हर वर्ग कर लोग परिवर्तन चाहते हैं। उस माहौल को देखते हुए इस बार उत्तर प्रदेश में भाजपा का सफाया निशित है।

अखिलेश ने मायावती के आरोपों का दिया जवाब:

बता दें कि बसपा सुप्रीमों मायावती ने पिछले दिनों सहारनपुर में आकर कहा था कि अखिलेश यादव पर आरोप लगाया था। मायावती न कहा था कि अखिलेश मुसलमानों को अपनी जेब में समझते हैं। अखिलेश अपने शासनकाल में मुस्लिमों के लिए कुछ नहीं किया था। इस पर जवाब देते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि मायावती के साथ हमारा गठबंधन था और सहारनपुर से लोकसभा के मौजूदा सांसद सपा और बसपा के गठबंधन के ही प्रत्याशी थे। एक समय ऐसा था जब एक भी मुस्लिम लोकसभा में नहीं पहुंच पाया था। उस उपचुनाव में कैराना से किसी पार्टी ने मुस्लिम को लोकसभा में भेजा था तो वह सपा और राष्ट्रीय लोकदल के गठबंधन ने ही भेजा था।

अखिलेश ने भाजपा पर कसा तंज:

सोमवार को भाजपा पर हमला करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि, ‘इस पार्टी का जो जितना बड़ा नेता है वह उतना बड़ा झूठ बोल रहा है। भाजपा झांसा देने-झगड़ा लगाने और झूठ बोलने वाली पार्टी है। भाजपा को अपना नाम बदलकर भाझपा कर लेना चाहिए। 2022 विधानसभा का चुनाव उत्तर प्रदेश के भविष्य का चुनाव है। भाजपा इस चुनाव को कहीं और ले जाना चाहती है। वह आरोप की राजनीति कर रही है।

गृहमंत्री अमित शाह ने कुछ दिनों पहले कहा कि हाल ही में एक इत्र व्यापारी के घर पर छापेमारी की कार्रवाई के दौरान जो धन निकला था वह समाजवादियों का था। इससे बड़ा झूठ और क्या हो सकता है। भाजपा में बड़े-बड़े पदों पर बैठे लोग झूठ बोल रहे हैं।

 

भी पढ़ें.. शर्मनाक! दलित युवक को पहले जबरन पिलाई पेशाब फिर डंडों से बेरहमी से पीटा

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Akhilesh took a jibe at PMAkhilesh Yadav s attack on PM Modihindi newsNews in Hindiअखिलेश ने कसा पीएम पर तंजअखिलेश यादव ने मोदी पर साधा निशानापीएम की रैली रद होने पर अखिलेश का तंजपीएम मोदी पर अखिलेश यादव का हमला
Comments (0)
Add Comment