‘CM के प्रमुख सचिव के घूसकांड को सरकार ने हमारे बंगले से बचा लिया’:अखिलेश यादव

कन्नौज– पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर हुए सड़क हादसे में दुःख ब्यक्त किया । उन्होंने कहा कि हादसे में मारे गए 6 छात्र 1 टीचर के परिजनों के साथ सपा है । सरकार ने जो मुआबजा घोषित किया है वह कम है ।

उनकी सरकार होती तो पचास पचास लाख रूपए मुवाबजा देती।  एक्सप्रेस वे पर चल रही रोडवेज की खटारा बसों व अनट्रेंड चालकों को हादसे का जिम्मेदार बताया । सरकार नयी और लक्जरी बस चलाना चाहिए। हादसे के लिए प्रदेश सरकार व रोडवेज विभाग को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि रोडवेज कर्मियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए।  

अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव के घूस कांड को सरकार ने हमारे घर से बचा लिया । प्रमुख सचिव जिसपर रिश्वत पर आरोप थे पीड़ित पर दबाव बनाकर उनसे उल्टा बयान करवा लिया। मुख्यमंत्री कार्यालय और मुख्यमंत्री इसके लिए जिम्मेदार हैं । ध्यान हटाने के लिए हमारे घर की टोटी दिखा रहे हो। हमें बता देना कि कौन सी टोटी है हम भिजवा देंगे । मुख्यमंत्री सरकारी आवास में जो जाली दिखाई दे रही वो सपा के लोगो की बनाई गयी है मंदिर हमारे पैसा का है। बच्चो का बेड रूम क्यों नहीं दिखाया। टोटी की बात है कल या परसो प्रेस करूँगा जो तुम्हारी बर्बादी की सूची हो दे देना और जो हमारा है वो हमें दे देना सरकारी मुख्यमंत्री आवास में जो लगा है।  

(रिपोर्ट- दिलीप कटियार, कन्नौज )

Comments (0)
Add Comment