अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार को ‘घोषणाजीवी’ बताकर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी सरकार (BJP Government) पर हमला बोलते हुए उसे ‘घोषणाजीवी’ करार दिया है। उन्होंने सवाल किया है कि क्या स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट का काम पूरा हो चुका है, जो अब ’आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सिटी’ बनाने का नारा दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें..Bihar Opposition Meeting: पटना में विपक्षी मंथन बैठक खत्म पूरा, अब शिमला में होगी अगली महाबैठक

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी सरकार (BJP Government) पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि जनता ’घोषणाजीवी’ बीजेपी सरकार से पूछ रही है कि क्या यूपी में स्मार्ट सिटी परियोजना पूरी हो गई है, जो ’आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सिटी’ बनाने का नया जुमला दिया जा रहा है।

अंत में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने लिखा है कि अस्सी हराओ और बीजेपी (BJP) को हटाओ। गौरतलब है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) शुक्रवार को बिहार (Bihar) के पटना में आयोजित विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होने गये थे। इस दौरान उनकी ओर से बीजेपी सरकार को लेकर कोई ट्वीट नहीं किया गया। वहां से लौटने के बाद शनिवार को अखिलेश ने एक बार फिर ट्वीट कर निशाना साधा है।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

'Ghoshnajeevi'Akhilesh YadavAkhilesh's attack on Yoga governmentbjpBJP-SPlatest newspoliticsUP governmentup newsUP Politicsअखिलेश का योगा सरकार पर हमलाअखिलेश यादवभाजपाभाजपा-सपायूपी न्यूजयूपी राजनीतियूपी सरकारराजनीतिलेटेस्ट न्यूज"‘घोषणाजीवी’
Comments (0)
Add Comment