पीएम मोदी पर अखिलेश का पलटवार, कहा-लाल का इंकलाब होगा, बाइस में बदलाव होगा !

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को गोरखपुर में एम्स और खाद कारखाने के लोकार्पण के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर कटाक्ष किए. उन्होंने ‘लाल टोपी’ को उत्तर प्रदेश की सेहत के लिए खतरनाक बताया. वहीं पीएम मोदी की इस टिप्पणी पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट के जरिए पलटवार किया है।

ये भी पढ़ें..लोकसभा में राहुल गांधी ने भाजपा सरकार को आंदोलन में मरे किसानों की सौंपी लिस्ट, कहा- मुआवजा दे सरकार

अखिलेश ने किया पलटवार

समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पलटवार किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”बीजेपी के लिए ‘रेड अलर्ट’ है महंगाई का; बेरोज़गारी-बेकारी का; किसान-मज़दूर की बदहाली का; हाथरस, लखीमपुर, महिला व युवा उत्पीड़न का; बर्बाद शिक्षा, व्यापार व स्वास्थ्य का और ‘लाल टोपी’ का क्योंकि वो ही इस बार बीजेपी को सत्ता से बाहर करेगी. लाल का इंक़लाब होगा, बाइस में बदलाव होगा!” इसके साथ अखिलेश यादव ने आरएलडी के अध्यक्ष जयंत चौधरी के साथ तस्वीर भी ट्विटर पर शेयर किया. दोनों की मेरठ में रैली थी.

पीएम मोदी गोरखपुर रैली में अखिलेश पर  कशा था तंज

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर की रैली में आज कहा था, ”आज पूरा यूपी भली-भांति जानता है कि लाल टोपी वालों को लाल बत्ती से मतलब रहा है, आपकी दुख-तकलीफों से नहीं. लाल टोपी वालों को सत्ता चाहिए, घोटालों के लिए, अपनी तिजोरी भरने के लिए, अवैध कब्जों के लिए, माफियाओं को खुली छूट देने के लिए.” पीएम मोदी ने कहा, ”लाल टोपी वालों को सरकार बनानी है, आतंकवादियों पर मेहरबानी दिखाने के लिए, आतंकियों को जेल से छुड़ाने के लिए और इसलिए, याद रखिए, लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं यानि खतरे की घंटी.”

ये भी पढ़ें.. पड़ोसी ने नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी से किया रेप, खून से लथपथ मिली मासूम

ये भी पढ़ें.. अय्यर के साथ रोहित शर्मा और शार्दुल का जबरदस्त नागिन डांस, देखें मजेदार वीडियो

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

Akhilesh on PM Modi RemarkAkhilesh YadavLal Topi Matlab Khatre Ki GhantiPM Modi on Lal TopiPM Modi on SPUP Vidhansabha Chunav 2022
Comments (0)
Add Comment