बंगाल में खेला होबे के बाद, अब यूपी में सपा ने दिया ‘खेला होई’ का नारा

यूपी में 2022 विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। इस बीच समाजवादी पार्टी ने दीवार पर खेला होई नारे की पेंटिंग करवाई है। जिसके साथ चुनावी नारों की जंग यूपी में जल्द देखने को मिल सकती है। Ansari

ये भी पढ़ें..अपनों ने मरने के लिए छोड़ा, उन बुजुर्गों को पुलिस ने लिया ‘गोद’…

सपा नेता अब्दुल समद अंसारी ने दिया नारा

दरअसल पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस का खेला होबे का नारा जीत का मंत्र साबित हुआ था। वहीं अब बंगाल के खेला होबे नारे का भोजपुरी वर्जन ‘खेला होई’ सामने आया है।

बता दें कि वाराणसी में पूर्व विधायक व सपा नेता अब्दुल समद अंसारी (Ansari) ने स्लोगन सपा के चुनाव चिह्न साइकिल के साथ लिखवाया है। खेला होई का नारा चर्चा का विषय बना हुआ है। पूर्व विधायक अब्दुल समद अंसारी (Ansari) ने कहा कि जनता इसको पसंद कर रही है।

भाजपा सरकार से जनता त्रस्त हो चुकी है। महंगाई, इलाज, दवा, कोरोना, गरीब, मजलूम, किसान, जवान और नौजवानों के साथ ज्यादती हुई है। उन्होंने सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताते हुए कहा कि इसीलिए ये स्लोगन लिखवाए गए हैं। 2022 विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर सपा यूपी में सरकार बनाने जा रही है।

अखिलेश यादव से कीअपील

यही नहीं उन्होंने (Ansari) सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मांग भी की है कि वो सभी सपा नेताओं को ऐसा करने के लिए एक गाइडलाइन जारी करें। उनका कहना है कि जिस तरह से पश्चिम बंगाल में ममला बनर्जी ने बताया खेला कैसे होता है उसी तरह यूपी का भोजपुरी समाज भी सत्ता पक्ष को यह बताते हुए जवाब देगा।

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Abdul Samad ansariAnsariFormer SP MLAKhela HobeKhela Hoi for UPSamajwadi Party coins TMCs sloganSP Slogan Khela HoiSP Slogan Khela Hoi for UP Electionup electionvaranasiसपा नेता अंसारी
Comments (0)
Add Comment