ADG को जिला जेल में मिली खामियां ही खामियां, चढ़ा पारा

फर्रूखाबाद–फर्रुखाबाद अपर पुलिस महा निदेशक कानपुर जोन प्रेम प्रकाश ने आज पुलिस लाइन का निरीक्षण किया। निरीक्षण में उन्हें कई जगहों पर खामियां मिली।

कानपुर जोन के एडीजी प्रेम प्रकाश ने बीती रात से यहां डेरा जमा लिया था। रात्रि विश्राम के बाद आज सुबह उन्होने सबसे पहले पुलिस अधीक्षक डा0 अनिल कुमार मिश्र, अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह, नगर क्षेत्राधिकारी मन्नी लाल गौड सहित फोर्स के साथ पुलिस लाइन पहुंच निरीक्षण किया। निरीक्षण में उन्होंने गार्ड रूम में काफी अव्यवस्थाऐं मिली। जिन्हें सुधारने के लिए उन्होने जिले के तेज तर्रार पुलिस कप्तान श्री अनिल मिश्र को दिशा निर्देश दिये है।

निरीक्षण के दौरान जब उनकी नजर कार्यालयों में लगे पंखों पर गई तो उन्होने खस्ताहाल पंखे उतरवाकर उनकी मरम्मत कराने की बात के साथ कहा कि सभी जगहों पर एक जैसे पंखे ही लगाये जाये। साथ ही उन्होने कहा कि पीने बाले बाटर जगों की साफ सफाई चैकस होनी चाहिए। इसी के साथ उन्होने गार्ड रूम का निरीक्षण किया। जहां उन्हें खामियां ही खांमिया दिखाई दी। जिस पर एडीजी प्रेम प्रकाश ने जल्द ही व्यवस्थाऐं सुचारू रूप से सही करने के कडे निर्देश दिये है। उसके बाद वह बैरकों का निरीक्षण करने पहुंचे।

उन्होंने आदेश कक्ष के साथ शस्त्रागार का भी निरीक्षण किया। जहां उन्होने शस्त्र को अपने हाथों में स्वयं लेकर चेक किया। पुलिस लाइन में मिली खांमियों को उन्होने सुधारने के लिए एसपी श्री मिश्र को दिशा निर्देश दिये हैं।

(रिपोर्ट-दिलीप कटियार, फर्रूखाबाद)

ADG found flaws
Comments (0)
Add Comment