बुरी खबरः अब इस अभिनेत्री ने किया सुसाइड, कुछ दिन पहले ही हुई थी सगाई

मशहूर अभिनेत्री (Actress) वीजे चित्रा की खुदकुशी की खबर सामने आ रही है । वीजे चित्रा महज 28 साल की थी। वहीं साउथ एक्ट्रेस (Actress) वीजे चित्रा के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। बताया जा रहा है कि चित्रा ने चेन्नई के नसरपेट में एक होटल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है।

ये भी पढ़ें..किडनैपर की गर्लफ्रेंड बन जांबाज महिला पुलिस अफसर ने बचाई मासूम की जान

होटल के कमरे में उनका शव लटका पाया गया है। उन्होंने हाल ही में चेन्नई के एक मशहूर बिजनेसमैन हेमंत रवि से सगाई की थी। जानकारी के अनुसार चित्रा अपने मंगेतर के साथ ही रह रही थीं। फिलहाल उनके मंगेतर से भी पूछताछ की जाने वाली है।

 डिप्रेशन में थी चित्रा…

चित्रा को पांडियन स्टोर्स के सीरियल में उनके किरदार के लिए जाना जाता है, जो फिलहाल विजय टीवी पर प्रसारित होता है। रिपोर्ट्स के अनुसार दावा किया जा रहा है कि चित्रा डिप्रेशन में थी जिसके चलते उन्होंने ये चौंकाने वाला कदम उठाया है।

कमरे में लटका मिला शव

बताया जा रहा है कि ईवीपी फिल्म सिटी में शूटिंग करने के बाद चित्रा (Actress) रात करीब 2:30 बजे होटल लौटी थी। वो होटल में अपने मंगेतर के साथ रह रही थीं। पुलिस को दिए बयान में हेमंत ने बताया कि होटल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वो नहाने जा रही हैं लेकिन वो काफी देर तक बाहर नहीं आईं और ना ही दरवाजा खटखटाने पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी।

इसके बाद हेमंत ने होटल के स्टाफ को इसके बारे में जानकारी दी और जब डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया तो सीलिंग से उनका शव लटका मिला।

ये भी पढ़ें..JDU कार्यकर्ता की गला रेतकर हत्या, खुद कटी गर्दन लेकर पहुंचा थाने और फिर…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Actress VJ ChitraMullai Pandian StoresPandian StoresVJ ChitraVJ Chitra Death
Comments (0)
Add Comment