उर्वशी रौतेला ने अपने जन्मदिन पर केक की जगह काटा 10 किलो प्याज, जानें वजह…

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. फिर चाहे अपने या अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस से कनेक्टेड रहती हैं.

उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उर्वशी रौतेला कभी अपने स्टाइलिश अंदाज और महंजी जूलरी से तो कभी डांस वीडियो के जरिए फैन्स को एंटरटेन करती हैं.

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

उर्वशी रौतेला ने अब अपने बर्थडे के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस प्याज काटती नजर आ रही हैं.

वीडियो प्याज काटती नजर आ रही अभिनेत्री

उर्वशी रौतेला ने वीडियो को शेयर कर लिखा: “मुझसे मेरे बर्थडे पर 10 किलो प्याज कटवाने के लिए धन्यवाद. यह आप ही कर सकते हैं. एक दिन मैं प्यार को रूलाने वाली हूं.” उर्वशी रौतेला को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो शख्स के साथ प्याज काटने का चैलेंज लेती दिख रही हैं.

वीडियो में उनके एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं. वीडियो की लोकप्रियता का आलम यह है कि इसे अभी तक एक घंटे में ही 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उर्वशी रौतेला के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

उर्वशी ब्लैक रोज में आएंगी नजर

बता दें कि उर्वशी इन दिनों मोहन भारद्वाज की ‘ब्लैक रोज’ की शूटिंग में बिजी हैं. उनकी यह पहली द्विभाषी फिल्म होगी, जो कि मशहूर साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक ‘द मर्चेंट ऑफ वेनिस’ पर आधारित है.

यूसुफ पठान ने अचानक क्रिकेट से लिया संन्यास, सचिन-धोनी कही बड़ी बात…

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Urvashi RautelaUrvashi Rautela birthdayUrvashi Rautela birthday cakeUrvashi Rautela birthday videoUrvashi Rautela imagesUrvashi Rautela photosUrvashi Rautela VideoUrvashi Rautela viral video
Comments (0)
Add Comment