Rekha: अभिनेत्री रेखा ने बताई 10 साल तक बड़े पर्दे से दूर रहने की चौकाने वाली वजह

अभिनेत्री रेखा (Rekha) को बॉलीवुड में सदाबहार अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है। वह दशकों से अपने अभिनय कौशल से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। रेखा ने एक बार फिर अपना जादू दिखाया है। रेखा का फोटोशूट ’वोग अरेबिया’ (Vogue Arebia) के कवर पेज पर छपा है। दिलचस्प बात यह है कि कवर पेज पर मौजूद एक तस्वीर में रेखा (Rekha) सिन्दूर लगाए नजर आ रही हैं। वह पिछले दस सालों से बड़े पर्दे से दूर थीं। इन दस सालों में वह किसी भी फिल्म में नजर नहीं आईं। अब उन्होंने इसके पीछे की वजह बताई है।

रेखा (Rekha) आखिरी बार 2014 में आई फिल्म ’सुपर नानी’ (Super Nani) में लीड रोल में नजर आई थीं, लेकिन इसके बाद उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की। काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर रेखा (Rekha) कई इवेंट्स में हिस्सा लेती नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने एक मैगजीन को इंटरव्यू दिया और पिछले दस सालों से फिल्में साइन न करने के पीछे की वजह बताई।

ये भी पढ़ें..BJP ने बदले कई प्रदेश अध्यक्ष, बाबू लाल मरांडी को सौंपी झारखंड की जिम्मेदारी

उन्होंने कहा, ’’मैं खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं, क्योंकि मुझे जो पसंद है उसे चुनने का अधिकार है। इसके अलावा, मुझे उन कुछ परियोजनाओं के लिए मना करने का अधिकार है जिनके लिए मुझसे पूछा जाता है और इसलिए मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूं। चाहे मैं फिल्मों में अभिनय करूं या न करूं, मेरा सिनेमाई व्यक्तित्व मेरा साथ कभी नहीं छोड़ता। सही समय आने पर मुझे सही प्रोजेक्ट मिलेगा।’ मैं चुनती हूं कि मुझे कहां रहना है या नहीं।“

’वोग अरेबिया’ (Vogue Arebia) के कवर पेज पर पहली बार नजर आईं रेखा (Rekha) ने अपने डेब्यू से फैन्स का दिल जीत लिया है। इस दौरान रेखा (Rekha) ने मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) की डिजाइनर साड़ी पहनी थी। मैगजीन ने इस कवर शूट की कई तस्वीरें अपने पेज पर शेयर की हैं। फोटोशूट के दौरान रेखा (Rekha) ने पर्ल ग्रे सिल्क साड़ी पहनी थी।

इसके साथ ही उन्होंने हीरे का हार और कानों में हीरे के टॉप्स और अंगूठियां भी पहनी हुई हैं। अपने लुक को ट्रेडिशनल लुक देते हुए सिन्दूर भी लगाया है। इस बीच रेखा (Rekha) जल्द ही एक सीरीज के जरिए दर्शकों के सामने होंगी। इस सीरियल का नाम है ’गुम है किसी के प्यार में’। ऐसे में फैंस उन्हें देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Bollywood Actress RekhaEntertainment Newslatest newsRekhaSuper Naniबॉलीवुड अभिनेत्री रेखामनोरंज न्यूजरेखालेटेस्ट न्यूज"सुपर नानी
Comments (0)
Add Comment