World Cup 2023: इस एक्ट्रेस का बड़ा ऐलान, भारत विश्व कप जीता तो बिना कपड़ों के लगाएंगी दौड़

Rekha Boj- Ind Vs Aus World Cup 2023 Final, नई दिल्ली : आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 नवंबर यानी रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। विश्व कप में भारतीय टीम ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उससे उम्मीद है कि वह ऑस्ट्रेलिया को हराकर तीसरी बार वर्ल्ड कप जीतेगी। वहीं अब सबकी निगाहें फाइनल मुकाबले पर टिकी हुईं हैं। महामुकाबले के लिए सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और साउथ सेलेब्स भी काफी एक्साइटेड हैं।

ये भी पढ़ें..World Cup फाइनल से पहले अचानक इंटरनेट सनसनी बनी ये हसीना, कौन है Wazhma Ayoubi ?

कपड़ों के दौड़ेंगी

इसी बीच साउथ की मशहूर एक्ट्रेस ने विश्व कप में भारत की जीत पर बड़ा ऐलान कर डाला। साउथ अभिनेत्री रेखा बोज (Rekha Boj) ने कहा कि अगर भारत वर्ल्ड कप जीतता है तो वह बिना कपड़ों के बीच पर दौड़ेंगी। इस ऐलान के बाद रेखा काफी चर्चा में आ गई हैं। दरअसल रेखा बोज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि अगर टीम इंडिया 2023 वर्ल्ड कप (World Cup 2023) जीती तो वह विशाखापट्टनम के बीच पर न्यूड होकर खुशी मनाएंगी।

रेखा ने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘अगर इंडिया वर्ल्ड कप जीतता है तो मैं विजाग बीच पर स्ट्रीक करूंगी। ऑल द बेस्ट हमारी टीम इंडिया। एक्ट्रेस का ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया और अब उनकी हर तरफ चर्चा हो रही है। एक ओर जहां उनके फैंस उनके ऐसा करने पर एक्साइटेड हैं तो दूसरी ओर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

इससे पहले पूनम पांडे किया था ये काम

दरअसल स्ट्रीकिंग एक ऐसी प्रथा है जो आमतौर पर विदेशों में देखी जाती है। इसके तहत अगर किसी खेल में कोई बड़ी जीत मिलती है तो जश्न मनाने के लिए बिना कपड़ों के दौड़ लगाई जाती है। बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस पूनम पांडे भी ऐसा प्रॉमिस करके चर्चा बटोर चुकी हैं। पूनम पांडे ने 2011 में ऐसा ही किया था कि अगर भारत वर्ल्ड कप जीता तो वह न्यूड फोटोशूट करवाएंगी।

अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती है अभिनेत्री

अगर साउथ एक्ट्रेस रेखा बोज की बात करें तो वह तेलुगु फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री है। उन्होंने ‘मंगल्यम’, ‘स्वाति चिनुकु संध्या लेलालो’ और ‘कलाई तस्मै नमः’ जैसी फिल्मों में काम किया है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। एक्टिंग के साथ-साथ वह अपनी बोल्ड अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं।

 

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

actress tollywoodahmedabadBollywoodCricket World Cup Final 2023dinesh ladGujaratind vs ausindia vs australiaIndia world cupindian cricket teamRekha BojRohit sharmaShane WarneTelugu actressvirat kohliYuvraj Singh
Comments (0)
Add Comment