अंकिता पर पेट्रोल तो दूसरी नाबालिग पर हुआ एसिड अटैक, पीड़िता की हालत हुई गंभीर

देश के इस राज्य में आए दिन महिलाओं और बच्चियों के प्रति अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं।

देश के इस राज्य में आए दिन महिलाओं और बच्चियों के प्रति अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं। एक तरफ झारखंड में अंकिता का मामला शांत हुआ नहीं था कि एक और नाबालिग के उपर घर में घुस कर एसिड फेंक कर फरार हो गया। वहीं लड़की की हालत गंभीर होने पर मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन के आदेश के बाद एसिड अटैक में घायल एयर एंबुलेंस के माध्यम से बेहतर इलाज के लिए आज दिल्ली शफ्टि कर दिया गया।

घर में घुसकर नाबालिग पर किया एसिड अटैक:

बता दें कि नाबालिग लड़की पर घर में सोते वक्त एसिड फेंक कर फरार हो गया। बच्ची का इलाज रांची के रिम्स अस्पताल में चल रहा था। वहीं आरोपी संदीप भारती को घटना के दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया था। आरोपी  संदीप लड़की पर जबरन उससे बातचीत करने का दबाव बना रहा था। जब लड़की ने बात करने से इनकार कर दिया तो संदीप ने घर में घुसकर उसपर एसिड फेंक दिया था। एसिड अटैक की वजह से लड़की 50 फीसदी तक जल गई थी। वहीं हालत बिगड़ने पर लड़की का इलाज रिम्स अस्पताल में चल रहा था। अब उसे बेहतर इलाज के लिए एयरलिफ्ट कर दिल्ली लाया गया है।

दरअसल, झारखंड के दुमका में एक इसी तरह की घटना में अंकिता सिंह की जान चली गई। शाहरुख नाम का एक युवक कई दिनों से अंकिता पर दबाव बना रहा था कि वो उससे फोन पर बातचीत करे। लेकिन जब अंकिता ने उससे इनकार कर दिया तब उसने घर में सो रही अंकिता को जिंदा जला दिया था।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

acid attack on girlAcid attack victim Delhi shift in ChatraAcid victim airliftedAcid victim airlifted to DelhiChatraChatra acid attack victim Delhi shifthindi newsjharkhandNews in Hindiएसिड पीड़िता को एयरलिफ्ट कर दिल्ली लाया गयाचतराचतरा तेजाब हमले की पीड़िता दिल्ली शिफ्टचतरा में तेजबा हमले की पीड़िता दिल्ली शिफ्टझारखंडतेजाब पीड़िता को एयरलिफ्ट किया गयालड़की पर तेजाब हमला
Comments (0)
Add Comment