Suhani Bhatnagar Dies: फिल्म Dangal में बबीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का निधन

Suhani Bhatnagar Dies: अमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ (Dangal) में बबीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर (Suhani Bhatnagar) का निधन हो गया है। वह केवल 19 साल की थी। उसके पूरे शरीर में तरल पदार्थ जमा हो गया था। मिली जानकारी के मुताबिक कुछ समय पहले सुहानी का एक्सीडेंट हो गया था, जिसकी वजह से उनका पैर फ्रैक्चर हो गया था। इलाज के दौरान ली गई दवाइयों की वजह से यह रिएक्शन हुआ। इस प्रतिक्रिया के कारण उनके शरीर में तरल पदार्थ जमा होने लगा। वह लंबे समय से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थीं।

19 साल की उम्र में उनके निधन से हर कोई दुखी

वहीं सुहानी भटनागर की मौत ने सभी को चौंका दिया। फैंस सुहानी की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वह हरियाणा के फ़रीदाबाद में रहती थीं। उनके पूरे शरीर में तरल पदार्थ यानी पानी जमा हो गया था। महज 19 साल की उम्र में उनके निधन से हर कोई दुखी है। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, सुहानी का अंतिम संस्कार आज यानी शनिवार को फरीदाबाद के अजरौंदा श्मशान घाट पर किया जाएगा।

Video: लड़की के गले में पट्टा डालकर खुलेआम सड़कों पर कुत्ते की तरह घुमाया, वीडियो वायरल

दंगल में बबीता फोगाट के बचपन का निभाया था किरदार

सुहानी भटनागर ने आमिर खान स्टारर ‘दंगल’ में बबीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था। फिल्म के गाने ‘बापू सेहत के लिए हानिकारक’ में उनकी स्क्रीन प्रेजेंस को काफी सराहा गया। फिल्म में उनका कोई बड़ा रोल नहीं था, लेकिन उन्होंने जो भी किया, उससे लोगों का दिल जीत लिया। बाद में बबीता फोगाट का किरदार सान्या मल्होत्रा ने निभाया।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Aamir KhanDangalDangal actress Suhani Bhatnagar deathDangal CastSuhani BhatnagarSuhani Bhatnagar deathSuhani Bhatnagar Death ReasonSuhani Bhatnagar Last rites
Comments (0)
Add Comment