युवक की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

नोएडा–ग्रेटर नोएडा में देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। आपसी रंजिश को लेकर यह हत्या की गई है।

यह भी पढ़ें-अब नोएडा से दिल्ली जाना आसान नहीं, जान लें डीएनडी और कालिंदी कुंज का हाल

सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। युवक को अस्पताल लेकर गई, लेकिन युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मामले में परिजनों की ओर से शिकायत दे दी गई है। जिस पर पुलिस ने एफ आई आर दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

नोएडा सेंट्रल के एडिशनल डीसीपी ने बताया कि सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव खोदना कलां में रविवार की देर रात करीब 9:00 बजे फायरिंग हुई। जिसके बारे में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूरजपुर के एसएचओ फोर्स लेकर गांव में पहुंचे। वहां एक युवक को गोली मारी गई थी। जिसका नाम अरशद था। उसकी उम्र 24 वर्ष थी। एसएचओ तत्काल युवक को लेकर अस्पताल गए, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

हज पर सऊदी अरब का बड़ा फैसला

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर (लॉ एंड ऑर्डर) डीसीपी सेंट्रल और एसीपी मौके पर पहुंचे। पूरी वारदात के बारे में जानकारी ली गई है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम को मौके पर बुलाया गया। वहां मिले सबूतों को एकत्र कर लिया गया है। परिवार की ओर से शिकायत दी गई है। उसके आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपियों को तलाश किया जा रहा है। एडिशनल डीसीपी ने कहा कि जल्दी ही इस पूरे प्रकरण का खुलासा कर दिया जाएगा।

A young manshot and killed late night in Greater Noida
Comments (0)
Add Comment