श्रीलंका में एक और ब्लास्ट, बस स्टेशन पर 87 डेटोनेटर मिलने से मचा हड़कंप

कोलंबो–श्री लंका में रविवार को हुए 8 सिलसिलेवार बम धमाकों के बाद भी खतरा पूरी तरह से टला नहीं है। सोमवार को कोलंबो में एक चर्च के पास वैन में जोरदार धमाका हो गया। 

बताया जा रहा है कि यह ब्लास्ट उस समय हुआ जब बम निरोधक दस्ते के अधिकारी उसे निष्क्रिय करने की कोशिश कर रहे थे। धमाके के बाद की तस्वीरें भी सामने आईं हैं, जिसमें वैन के मलबे से आग की लपटें उठती दिखाई दे रही है। आसपास गाड़ी के परखच्चे फैले दिखते हैं। इतना ही नहीं, सोमवार को ही कोलंबो में एक बस स्टेशन के पास 87 बम डेटोनेटर भी बरामद किए गए हैं। ऐसे में साफ है कि इन धमाकों के पीछे बड़ी साजिश रची गई थी। पूरे देश में सुरक्षाबल और तमाम एजेंसियां हाई अलर्ट हैं। पुलिस अब इन हमलों की कड़ियों को जोड़ने में लगी है। पुलिस ने बताया कि पेट्टा इलाके में सेंट्रल कोलंबो बस स्टेशन पर बड़ी संख्या में बम डेटोनेटर मिले हैं। शुरुआत में 12 बम डेटोनेटर मिले थे लेकिन ज्यादा छानबीन करने के बाद 75 और डेटोनेटर बरामद किए गए। 

रोंगटे खड़ी कर देंगी श्रीलंका सीरियल ब्लास्ट की ये खौफनाक तस्वीरें…

ऐसे में स्थानीय लोगों में खौफ पैदा हो गया है। लोग बाहर निकलने और आसपास की चीजों को लेकर काफी डरे हुए हैं। पुलिस प्रशासन भी सघन जांच अभियान कर बम या संदिग्ध चीजों की जांच कर रहा है।

Comments (0)
Add Comment