लखनऊ में पलक झपकते ही चोरी हुईं Audi, BMW जैसी 8 लग्जरी कारें

एक साथ 8 लग्जरी कारें चोरी होने से पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप, 36 घंटे में किया खुलासा

लखनऊ — राजधानी लखनऊ में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब चोरों ने एक साथ ऑडी (AUDI), बीएमडब्बलू (BMW) जैसी 8 लग्जरी कारों को पार कर दिया.वहीं लखनऊ पुलिस ने मामले का 36 घंटे में खुलासा करने का दावा किया है. हालांकि पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. यहीं नहीं पुलिस ने चोरी की चार गाड़ियां ऑडी, बीएमडब्ल्यू, एनडेवर और आई 20 बरामद की हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस ने केजीएमयू के शताब्दी पार्किंग में ये 4 लग्जरी गाड़ियां खड़ी बरामद की हैं.

बता दें कि महानगर पुलिस स्‍टेशन से कुछ दूर स्थित कनक कार बाजार में सेकेंड हैंड गाड़ियों का कारोबार होता है. मंगलवार सुबह कई लग्‍जरी गाड़ियां चोरी हो गईं. चोर करीब 2 घंटे तक घटना को अंजाम देते रहे लेकिन खुलासा तब हुआ जब सुबह कर्मचारी यहां पहुंचे. चोरी की गई गाड़ियों में ऑडी, फॉर्च्यूनर, एक्सयूवी , स्‍कॉर्पियो, होंडा सिटी आदि कार शामिल हैं.

बताया जा रहा है कि चोर सीधे मेन गेट से ताला तोड़कर दुकान में अंदर घुसे इसके बाद उन्होंने अलमारी खोलकर लॉकर में रखी गाड़ियों की चाबियां हासिल कीं. फिर आराम से एक-एक कर कार ले उड़े. यही नहीं चोरों ने सीसीटीवी के डीवीआर भी अपने साथ ले गए.

8 luxury carsचोरीलखनऊ
Comments (0)
Add Comment