Corona: बहराइच में 5 और मरीज मिलने से मचा हड़कंप

बहराइचः बहराइच और श्रावस्ती में एक बार फिर से कोरोना (corona) बम फूटा है। बहराइच में एक साथ पांच पाॅजीटिव मरीज मिलने से पूरे जिले में हडकंप मच गया। यह पांचों मरीज मुंबई से आए हुए थे। इन्हें रिसिया में क्वारंटाइन कर सैंपल भेजा गया था।

ये भी पढ़ें..एटा: 8 हुआ कोराना संक्रमितों का आंकड़ा, एक किशोरी की मौत

जिले में अब तक 14 मरीज

रिपोर्ट पाॅजीटिव आने के बाद इन्हें अब चित्तौरा में बने एलवन में भर्ती किया गया है। बहराइच मेें अब कुल कोरोना (corona) पाॅजीटिव मरीज की संख्या बढकर 14 हो गई है। श्रावस्ती में एक मरीज पाॅजीटिव मिलने से संख्या छह हो गई है। श्रावस्ती में एक कोरोना पाॅजीटिव मरीज की लखनउ में इलाज के दौरान मौत भी हो चुकी है।

जिले में कोरोना पाॅजीटिव मरीज मिलने की संख्या बढती जा रही है। ग्रीन जोन में चल रहे बहराइच जिले में अचानक एक साथ आठ मरीज मिलने से हडकंप मच गया था। उसके बाद एक और मरीज पाॅजीटिव मिलने से संख्या बढकर नौ हो गई थी। शुक्रवार रात को आई रिपोर्ट में पांच और मरीज की रिपोर्ट पाॅजीटिव आने से एक बार फिर से जिला प्रशासन समेत पूरे जिले में हडकंप मच गया।

15 की रिपोर्ट आई निगेटिव

पाॅजीटिव पाए जाने वाले मरीज कुछ दिन पहले मुंबई से कमाकर आए थे। जिला प्रशासन को सूचना मिलने के बाद इन्हें रिसिया में क्वारंनटाइन किया गया था। क्वारनटाइन के बाद इनका सैंपल लेकर जांच को भेजा गया था। शुक्रवार रात corona रिपोर्ट पाॅजीटिव आने के बाद इन्हें वहां से बहराइच के चित्तौरा सीएचसी में बने एलवन में भर्ती किया गया है। सीएमओ डाॅ सुरेश सिंह ने बताया कि 20 लोगों के सैंपल भेजे गए थे। जिनमें 15 की रिपोर्ट निगेटिव व पांच की रिपोर्ट पाॅजीटिव आई है।

ये भी पढ़ें..अंबेडकरनगरः दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडें, देखें.

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Bahraich newsCorona
Comments (0)
Add Comment